शख्स को नहीं आती थी बॉलिंग, तो लगाया गजब जुगाड़, लोग बोले- Bowling करने का सबसे आसान तरीका - देखें Video

उद्योगपति हर्ष गोयनका (Industrialist Harsh Goenka) अक्सर ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स के साथ दिलचस्प पोस्ट और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में लड़का खेल को एक नए स्तर पर ले जाता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

उद्योगपति हर्ष गोयनका (Industrialist Harsh Goenka) अक्सर ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स के साथ दिलचस्प पोस्ट और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. गेंदबाजी (Bowling) हर किसी के बस की बात नहीं है, लेकिन वीडियो में यह लड़का खेल को एक नए स्तर पर ले जाता है. लेकिन वैसा नहीं जैसा आप सोच रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को ट्विटर सबसे पहले सागर नाम के यूजर ने शेयर किया था. जिसके बाद हर्ष गोयनका ने इस वीडियो रिट्वीट किया है.

13 सेकंड की इस क्लिप में एक लड़के को गेंदबाजी करते देखा जा सकता है. लेकिन, वो गेंद को दूर से पिन की ओर घुमाने के बजाय, वह बॉलिंग ट्रैक में गेंद के साथ दौड़ता है और फिर भी स्पॉट को हिट करने से चूक जाता है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "जब आप ओपन बुक टेस्ट में फेल हो जाते हैं."

देखें Video:

इस शख्स की बॉलिंग स्किल्स को देखकर लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, जब आप 2021 सत्र में 12वीं बोर्ड में फेल हो जाते हैं. दूसरे ने लिखा, जब आप गेम में हैक्स का इस्तेमाल करते हैं और फिर भी जीत हासिल नहीं कर पाते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India