साबुन चोरी न हो जाए, इस डर से शख्स ने किया भयंकर जुगाड़, यूजर्स बोले- भारत में कुछ भी हो सकता है भाई, वायरल Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हानी के टैंकर के बगल में एक लाइफबॉय साबुन की टिकिया रखी है. साबुन की इस टिकिया के बीचोबीच में एक छेद किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jugaad Video: आप सभी ने कभी न कभी तो ट्रेन का सफर जरूर किया होगा और ये भी देखा होगा कि ट्रेन के वॉशरूम में पानी वाला मग चेन से बांधकर रखा जाता है. ऐसे ही आपने सड़क किनारे रखे घड़ों और प्याऊ से ग्लास को भी बंधा हुआ रखा देखा होगा. ऐसा इसलिए किया जाता है कि कोई इसकी चोरी न कर ले. लेकिन, क्या आपने कभी साबुन को ऐसे ही बांधकर रखा हुआ देखा है? अगर नहीं देखा तो इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप ये नज़ारा जरूर देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो चर्चा का विषय बन गया है और लोग इसे एक-दूसरे को जमकर शेयर भी कर रहे हैं. 

19 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी के टैंकर के बगल में एक लाइफबॉय साबुन की टिकिया रखी है. साबुन की इस टिकिया के बीचोबीच में एक छेद किया गया है, और उसे रस्सी से बांध दिया गया है. ताकि कोई इस साबुन को चोरी न कर सके. ये हैरान कर देने वाला जुगाड़ देख वीडियो बनाने वाला शख्स कहता है कि भाईयों एक खतरनाक चीज दिखाता हूं आपको...जो मैंने खुद पहली बार देखा है. लोगों ने साबुन भी बांधकर रखा है. क्या हो गया है यार...

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को एक्स पर @Gulzar_sahab नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- हमारे भारत में कुछ भी हो सकता है भाई. वीडियो को अबतक 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कहां का वीडियो है भाई. दूसरे ने लिखा- अपना भारत महान. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Ashok Vihar में हादसे का वीडियो आया सामने, एक बच्चे को गाड़ी ने कुचला
Topics mentioned in this article