शख्स ने किया धांसू जुगाड़, पल्सर बाइक में लगा दिया ट्रैक्टर का टायर, सड़क पर दौड़ाई तो देखकर दंग रह गए लोग

वैसे तो हर रोज़ जुगाड़ के नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन, अब जो जुगाड़ वायरल हुआ है, इसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और जुगाड़ करने वाले की तारीफ भी करेंगे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होगा. वैसे तो हर रोज़ जुगाड़ के नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन, अब जो जुगाड़ वायरल हुआ है, इसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और जुगाड़ करने वाले की तारीफ भी करेंगे. 

एक्स पर @hussain_tarana नाम के अकाउंट से एक बाइक का वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “पल्सर न्यू मॉडल”. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक को तेज़ स्पीड में दौड़ा रहा है. और आप देखते ही समझ जाएंगे कि ये कोई आम बाइक नहीं है, बल्कि एक धांसू जुगाड़ है. दरअसल, इस बाइक को कस्टमाइज किया गया है, जिसके बाद उसके आगे का हिस्सा तो पल्सर बाइक ही है, लेकिन बाइक के पीछे के हिस्से को निकालकर उसकी जगह ट्रैक्टर का टायर लगा दिया गया है.

15 सेकेंड के इस वीडियो में दो अलग आकार के पहियों के साथ तेज रफ्तार में बाइक को दौड़ाना किसी टैलेंट से कम नहीं है. हालांकि, ऐसे कारनामे कई बार मुश्किल में भी डाल देते हैं. इस स्टंट को करने के दौरान शख्स ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ है. इस वीडियो को अबतक करीब 8 हज़ार बार देखा जा चुका है. इस जुगाड़ वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article