बारातियों पर न्योछावर डालने के लिए शख्स ने किया ऐसा जुगाड़, लोग बोले- गजब टेक्नोलॉजी है!

एक शख्स ने कुछ ऐसा किया, जो अबतक किसी ने भी नहीं सोचा होगा. इस शख्स के पास कैश नहीं था तो उसने बारातियों पर न्योछावर डालने के लिए भी जुगाड़ कर लिया.

Advertisement
Read Time: 19 mins

आजकल हर चीज ऑनलाइन (Online) हो गई है, फिर चाहे वो शॉपिंग करना हो या फिर घर बैठे किसी दूसरे शहर में किसी को कोई गिफ्ट भेजना हो, सबकुछ ऑनलाइन ही हो जाता है. यहां तक कि अब तो लोगों को जेब में कैश रखने की जरूरत भी नहीं पड़ती, क्योंकि कोई भी चीज खरीदो और बस ऑनलाइन पेमेंट (Online Payment) कर दो. इतना ही नहीं, अब तो भिखारी भी ऑनलाइन भीख ले लेते हैं. सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने कुछ ऐसा किया, जो अबतक किसी ने भी नहीं सोचा होगा. इस शख्स के पास कैश नहीं था तो उसने बारातियों पर न्योछावर डालने के लिए भी जुगाड़ कर लिया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं बारात में डांस चल रहा है और पीछे की ओर एक शख्स अपने मोबाइल में स्कैन खोल कर देख रहा है. फिर शख्स बारातियों के ऊपर नोट की जगह मोबाइल से न्योछावर करता है और फिर ढोल वाले के पास जाकर उसके ढोल पर लगे स्कैन कार्ड को स्कैन करके उसे 50 रुपए का न्योछावर पेटीएम से कर देता है.

देखें Video:

Advertisement

सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो खूब देखा जा रहा है और लोग खूब मजे भी ले रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर @SumanRastogi6 नाम की यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कैसे करना है, ये सिर्फ भारतीय ही अच्छी तरह जानते हैं. वीडियो को अबतक 1 लाख 83 हजार बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- देश बहुत आगे बढ़ गया है.

Advertisement

"अक्षय कुमार के साथ काम करना ख़ास अनुभव": NDTV से बोलीं 'रक्षा बंधन' की स्‍टार कास्‍ट

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग शुरू, कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर