दोस्त की शादी में डांस कर शख्स ने मचाया तहलका, कोठे ऊपर कोठरी... गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, किया मजेदार डांस - देखें Video

वायरल हो रहे वीडियो में शख्स कोठे ऊपर कोठरी... गाने पर मजेदार डांस करते और अपनी कमर से जबरदस्त ठुमके लगाते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

इंटरनेट पर एक शख्स के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस शख्स ने एक शादी में पॉप्युलर बॉलीवुड गाने पर डांस किया है. जिसका मजेदार वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर memes.bks  नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वायरल हो रहे वीडियो में शख्स कोठे ऊपर कोठरी... गाने पर मजेदार डांस करते और अपनी कमर से जबरदस्त ठुमके लगाते हुए दिखाया गया है. लोगों को ये डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है और उम्मीद है कि आपको भी ये वीडियो जरूर एंटरटेन करेगा.

वीडियो की शुरुआत संजय दत्त और जेबा बख्तियार स्टारर फिल्म जय विक्रांता के गाने पर नाचते हुए एक शख्स से होती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स शादी में स्टेज के सामने गाने पर जमकर डांस कर रहा है. वो पूरी तरह से अपने डांस को एन्जॉय कर रहा है और बकाएदा एक-एक स्टेप्स पर ध्यान दे रहा है. डांस की सबसे दिलचस्प बात ये है कि शख्स बड़े ही शानदार अंदाज़ में अपनी कमर को मटका रहा है. कुछ देर बाद आप देखेंगे कि वीडियो में एक शख्स और दिखाई देता है. वो भी आते ही डांस करने लगता है. दोनों ही शख्स कमर मटकाकर मजे से डांस करने लगते हैं. वहां बैठे लोग भी उनके डांस का आनंद ले रहे हैं.

देखें Video:

Advertisement

1995 में रिलीज हुई इस हिट फिल्म के गाने को अलका याज्ञनिक ने गाया था. फिल्म में मुकेश खन्ना, अमरीश पुरी और दीप्ति नवल भी मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisement

ये वीडियो 25 सितंबर को शेयर किया गया था, लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर आबतक 1200 के करीब लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं और डांस करने वाले शख्स की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?