OMG! मर कर भी ज़िंदा हो गया ये शख़्स, लोगों ने कहा- कैसे ये संभव हुआ?

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक ख़बर वायरल होती रहती है. आज भी एक ख़बर वायरल हुई है, जो हैरान कर देने वाली है. वायरल ख़बर के अनुसार, स्पेन में एक शख्स की मौत हो गई थी. तीन डॉक्टरों ने शख़्स को मृत घोषित कर दिया था, इसके बावजूद वो शख्स ज़िंदा हो गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक ख़बर वायरल होती रहती है. आज भी एक ख़बर वायरल हुई है, जो हैरान कर देने वाली है. वायरल ख़बर के अनुसार, स्पेन में एक शख्स की मौत हो गई थी. तीन डॉक्टरों ने शख़्स को मृत घोषित (Man declared 'dead' in prison cell) कर दिया था, इसके बावजूद वो शख्स ज़िंदा हो गया. लोग इस ख़बर पर बहुत ही हैरान हैं. सोशल मीडिया पर चर्चा भी कर रहे हैं. Daily Star की रिपोर्ट के अनुसार, स्पेन के  29 साल के एक कैदी गॉन्ज़ैलो मोंटोया जिमेनेज़ (Gonzalo Montoya Jimenez) की मौत जेल में ही हो गई थी. वो एक लूट के केस में जेल में थे. उनकी मौत के बाद तीन डॉक्टरों ने उनकी जांच की फिर उसे शवगृह तक ले जाया गया. उसके बाद तो चमत्कार ही हो गया.  

sciencealert की ख़बर के मुताबिक, ये ख़बर 2018 की है. जब गॉन्ज़ैलो के शरीर को बॉडी बैग में रखकर पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया जा रहा था, तभी कुछ आवाज़ सुनाई दी. थोड़ी देर में ये आवाज़ और बढ़ गई. उसके बाद कैदी को ऑटोप्सी के लिए कहा गया, फिर वो अचानक उठकर चलने लगा. लोग इस घटना से काफी हैरान थे.

 स्पैनिश जेल विभाग ने जानकारी दी कि कैदी को 3 डॉक्टर चेक कर चुके थे और उन्होंने मृत्यु की पु्ष्टि कर दी थी. शख्स मौत से कैसे वापस आया ये तो नहीं पता चला, लेकिन उसने उठते ही अपनी पत्नी से मिलने की इच्छा ज़ाहिर की. सोशल मीडिया पर लोग इस ख़बर पर बहुत ही हैरान हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India