गोविंदा के गाने पर ठुमके लगाते शख्स को देख लोगों ने ली मौज, बोले- अरे चचा पेंशन लेने की उम्र में टेंशन क्यों

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में नजर आ रहे शख्स में लोगों को एक साथ कई सेलिब्रिटीज की झलक दिखाई दे रही है. शख्स का अटपटा डांस देखकर यूजर्स की हंसी रोके नहीं रुक रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

गोविंदा और रवीना टंडन जैसे एक्टर्स से सजी फेमस बॉलीवुड मूवी 'दूल्हे राजा' के गाने 'अंखियों से गोली मारे' से तो आप वाकिफ होंगे ही. गोविंदा और रवीना टंडन का यह आइकॉनिक सॉन्ग दर्शकों के बीच आज भी काफी फेमस है. इसी गाने पर एक शख्स का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गोविंदा के गाने पर डांस कर रहे शख्स को देखकर यूजर्स काफी कंफ्यूज हो रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में नजर आ रहे शख्स में लोगों को एक साथ कई सेलिब्रिटीज की झलक दिखाई दे रही है. शख्स का अटपटा डांस देखकर यूजर्स की हंसी छूट जा रही है. इंस्टाग्राम पर छाए इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

एक साथ कई स्टार्स की झलक

वीडियो में एक शख्स ऊपर से नीचे व्हाइट कॉस्ट्यूम पहन कर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के सबसे फेमस गानों में से एक 'अंखियों से गोली मारे' पर डांस करता नजर आ रहा है. अटपटे डांस मूव्स की वजह से यूजर्स को यह डांस वीडियो काफी फनी और एंटरटेनिंग लग रहा है. इसके अलावा एक और खासियत की वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, वीडियो में नजर आ रहे शख्स में यूजर्स को एक साथ कई स्टार्स की झलक दिखाई दे रही है. कई यूजर्स शख्स को कैलाश खेर और राजपाल यादव का मिश्रण बता रहे हैं. वहीं कुछ लोगों को शख्स में सिंगर जुबिन नौटियाल की झलक भी दिखाई दे रही है.

VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें

लोगों ने ली मौज

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यह डांस वीडियो काफी चर्चा बटोर रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 7 लाख 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 19.7 हजार अन्य यूजर्स के साथ शेयर किया गया है. कमेंट सेक्शन में लोगों ने वीडियो पर काफी दिलचस्प और गुदगुदाने वाली प्रतिक्रियाएं दी है. कई यूजर वीडियो पर चुटकी लेते हुए शख्स पर कमेंट्स कर रहे हैं. वायरल डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "अरे चाचा पेंशन लेने की उम्र में टेंशन क्यों ले रहे हो?" दूसरे यूजर ने लिखा, "नागिन से बाल तो तेरे ही हैं भाई." एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "राजपाल यादव और कैलाश खेर का मिश्रण."

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Greater Kailash Murder Case: Delhi में Gym Owner Murder Case में बड़ा खुलासा, 5 बड़े किरदारों पर NDTV की पड़ताल