Pug ने मालिक के साथ किया Dance Competition, खूब उतारी नकल, उछल-उछलकर किया जबरदस्त डांस - देखें Video

10 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा कुत्ता है जो अपने मालिक के साथ डांस कर रहा है. मालिक जैसे-जैसे डांस कर रहा है, कुत्ता भी उसकी नकल करके वैसे ही गोल-गोल घूमकर और उछल-उछलकर डांस कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
P

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार वीडियो खूब वायरल होते हैं. खासतौर पर कुत्तों के वीडियो (Dog Video) देखना सभी को बहुत पसंद होता है. कुछ लोगों की तो ऐसी आदत होती है कि जब तक वो इंटरनेट पर कुत्ते का कोई प्यारा सा वीडियो न देख लें, तब तक उनके दिन की शुरुआत ही नहीं होती. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दिन भर अच्छे मूड में रहने वाले हैं. इस वीडियो में एक छोटे से कुत्ते (Pug) को अपने मालिक के साथ डांस करते हुए दिखाया गया है. ये वीडियो इतना प्यारा है कि इसने लोगों का दिल जीत लिया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को @buitengebieden_ नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो के साथ प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. 10 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा कुत्ता है जो अपने मालिक के साथ डांस कर रहा है. मालिक जैसे-जैसे डांस कर रहा है, कुत्ता भी उसकी नकल करके वैसे ही गोल-गोल घूमकर और उछल-उछलकर डांस कर रहा है.

देखें Video:

ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वहीं कुछ लोग इस वीडियो को देखकर नाराज भी हैं. लोग वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ऐसा डांस तो मैं भी नहीं कर सकता. तो वहीं दूसरे यूजर ने गुस्से में लिखा- कोई इतने छोटे से कुत्ते के इतने करीब ऐसे कूद-कूदकर डांस कैसे कर सकता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: इजरायल के हमलों की आशंका से रद्द हुई उड़ानें, ईरान ने वापस लिया फैसला