मैं थारे पांव की जूती ना.. गाने पर अंकल ने किया ऐसा कातिलाना डांस, देख लोग बोले- कोई पकड़ो इन्हें ये नागमणि ले कर ही मानेंगे

सोशल मीडिया पर हर दूसरा व्यक्ति इस गाने पर रील बनाता नजर आ रहा है. वीडियो में इस गाने पर डांस करते 'अंकल जी' ने तो धमाल ही मचा दिया है. उनका अंदाज देख लोगों की हंसी छूट रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'

ईशा मालवीय और शिव पंडित पर फिल्माया गया ज्योति नूरन का गाना 'मैं थारे पांव की जूती ना' आजकल इंटरनेट पर छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर हर दूसरा आदमी इस गाने पर रील बनाता नजर आ रहा है. वायरल वीडियो में इस गाने पर डांस करते एक 'अंकल जी' ने तो धमाल ही मचा दिया है. उनका अंदाज देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है.

अंकल जी ने मचाया धमाल

विकास बंजारा नाम के यूजर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स अपने कई साथियों के साथ दुकान के बाहर लगी ब्रेंच पर बैठा हुआ है, लेकिन फिर अचानक वह उठता है और एग्रेसिव डांस करने लग जाता है. ‘मेरी कमरे में फोटो तेरी मैंने नोंच-नोंच कर फाड़ दी..' गाने के इन लाइन्स पर वह पूरी फीलिंग और एक्सप्रेशन्स के साथ डांस करते हैं. इसके बाद फुल ऑन एनर्जी के साथ वह झूम-झूम कर थिरकने लगते हैं.

यहां देखें वीडियो

पुनीत सुपरस्टार से भी आगे

वीडियो में अंकल के एक्सप्रेशन्स और डांस मूव्स देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो को 12 मिलियन से अधिक बार देखा चुका है और लोग इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भइया कोई पकड़ो इन्हें ये नागमनी ले कर मानेंगे.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'काका आपको देख कर मेरी हंसी ही नहीं रुक रही.' तीसरे ने कमेंट किया, 'पुनित सुपरस्टार से भी ऊपर जाएगा.' वहीं एक ने लिखा, 'इनको दवा खाने ले जाओ पहले, पूरा मूड खराब कर दिया.' 

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Exit Poll On Haryana Elections 2024: Haryana में BJP से कहां हुई चूक, Congress कैसे निकली आगे? जानें सब कुछ