शख्स ने बनाया ऐसा खतरनाक पराठा, देखकर सहम गए लोग, बोले- मृत्युदंड देने के बजाए, ये पराठा खिला सकते हैं

क्लिप में एक स्ट्रीट फूड वेंडर को एक तवे के ऊपर पराठा डालते हुए दिखाया गया है. फिर वह पराठे को पकाने के लिए भारी मात्रा में घी डालता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन वायरल होते रहते हैं. मैंगो पिज्जा से लेकर भिंडी नूडल्स और यहां तक ​​कि पनीर और चॉकलेट डोसा तक, ऐसे कई फूड कॉम्बिनेशन हैं, जिन्हें पचाना हमारे लिए मुश्किल होता है. हालांकि, हाल ही में वायरल हुए एक खाद्य वीडियो में ऐसा कुछ भी नहीं दिखाया गया है. इस बार एक स्ट्रीट फूड वेंडर को पराठे (Paratha) बनाते देख लोग हैरान हैं. आप सोच रहे होंगे कि पराठे से लोग क्यों हैरान हैं? वो इसलिए, क्योंकि पराठे वाला जिस तरह से पराठे बना रहा था, वैसे पराठे खाने के लिए आपको हिम्मत चाहिए. और वैसे पराठे आपने शायद ही पहले कभी देखें होंगे. 

वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर @officialsahihai ने शेयर किया है. क्लिप में एक स्ट्रीट फूड वेंडर को एक तवे के ऊपर पराठा डालते हुए दिखाया गया है. फिर वह पराठे को पकाने के लिए भारी मात्रा में घी डालता है. देखकर आपको लगेगा जैसे पराठा किसी घी के कुएं में तैर रहा है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "स्विमिंग पूल वाले दिलखुश पराठे."

देखें Video:

Advertisement

यह वीडियो चार दिन पहले शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे नौ मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. शेयर पर कई लाइक्स और कमेंट्स भी हैं.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, 'आप लोगों को हार्ट अटैक से क्यों मारना चाहते हैं?' दूसरे ने कहा, "इस पराठे को खाने के बाद, आपको बायपास सर्जरी के लिए अस्पताल जाना होगा." तीसरे ने मजाक में कहा, "घी कम है." चौथे ने लिखा, "अंकल घी देना पराठा लगा कर." पांचवें ने कहा, "हार्ट अटैक पराठा." एक यूजर ने मजाकिया अंदाज़ में लिखा, जज साहब, क्या मुझे मृत्यु दंड दिया जाएगा, तो जज साहब बोले- नहीं तुम्हें ये पराठे खाने होंगे. कई अन्य लोगों ने भी इस व्यंजन के बारे में इसी तरह के मजेदार रिएक्शन दिए हैं. आपका इस वीडियो के बारे में क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

अमरोहा में राम सिंह के पास है 100 साल से भी ज्यादा पुराने रेडियो का कलेक्शन

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?