गर्लफ्रेंड से प्यार का इजहार करने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ा शख्स, फिर किया ऐसा तांडव, लोगों की रूह कांप गई

एक वीडियो अब सामने आया है, जिसमें एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से प्यार का इजहार करने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

कुछ लोग प्यार में इस कदर अंधे हो जाते हैं, कि वो अपनी जान की परवाह तक नहीं करते. लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने और उनसे प्यार का इजहार करने के लिए खतरनाक चीजें भी कर बैठते हैं. जैसे इन दिनों सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिले हैं, जिसमें लड़के प्यार का इजहार करने के लिए या तो बिजली के खंभे पर चढ़ जाते हैं या फिर पानी की ऊंटी टंकी पर. और ऐसा करके वो खुद की ही जान को खतरे में डाल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सामने आया है, जिसमें एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से प्यार का इजहार करने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बिजली के काफी ऊंचे से खंभे पर चढ़ा है और हाथ में मोबाइल लेकर वीडियो कॉल पर बात भी कर रहा है. वो मोबाइल में देखकर ज़ोर-ज़ोर से चिल्ला रहा है, पूजा आई लव यू...पूजा आई लव यू... इसे देखकर साफ पता चल रहा है कि मोबाइल के वीडियो कॉल पर जरूर वो अपनी गर्लफ्रेंड से ही बात कर रहा है.

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर _itz_sonu_beawar नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक करीब 70 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- पूजा नाम से अब इस्तीफा देना पड़ेगा. दूसरे ने लिखा- कोई और नाम नहीं मिलता क्या इन लोगों को.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: चुनाव में जाटव समाज की रहेगी भूमिका, देखें Palwal से NDTV Ground Report
Topics mentioned in this article