भरी बस में झूले पर बिस्तर लगाकर सोता दिखा शख्स, नौटंकी देख ड्राइवर ने बस चलाने से किया इंकार

सोशल मीडिया पर हेमक लेकर बस में सफर करने वाले एक मुसाफिर का वीडियो वायरल हो रहा है, जो हेमक में ही सोने की जिद कर रहा है. वीडियो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सोने के शौकीन शख्स ने बस में ही लगा लिया झूला, वायरल हो रहा वीडियो.

ऐसे झूला आपने अक्सर देखा होगा जो दो पेड़ों के बीच बांध दिया जाता है, जिस पर आप आराम से लेट सकते हैं या सो सकते हैं. बगीचों में अक्सर लोग ऐसे झूलों का मजा लेते नजर आ ही जाते हैं, जिन बगीचों में ऐसे झूले नहीं डले होते वहां हेमक लेकर इसका पूरा आनंद लिया जा सकता है. हेमक इसी तरह की एक ट्रैवल वेडिंग होती है, जिसमें घुस कर कही भी चैन की नींद ली जा सकती है, लेकिन क्या बस में ऐसा करना ठीक है. सोशल मीडिया पर हेमक लेकर बस में सफर करने वाले एक मुसाफिर का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जो हेमक में ही सोने की जिद कर रहा है. इस वीडियो को देखकर हो सकता है कि, आपको नियमों की याद आए लेकिन खुद को हंसने से भी आप नहीं रोक पाएंगे.

Advertisement

बस में लगाया हेमक

ट्विटर पर Champagne Sloshy नाम के शख्स ने 57 सेकंड का ये मजेदार वीडियो अपलोड किया है, जिसमें एक बस में दो पोल से जोड़ कर हेमक लगाया हुआ शख्स दिखाई दे रहा है. नीले रंग के हेमक में वो खुद आराम से लेटा है और ड्राइवर उसे कुछ समझाने की कोशिश कर रहा है. ड्राइवर ने उससे कहा, 'मैं आपको वो साइन दिखाता हूं, जिस पर लिखा है हेमक्स अलाउड नहीं है.' इस पर शख्स ने जवाब दिया कि, 'मैं आपको नहीं देख सकता और आप मुझे नहीं देख सकते.' इसके बाद शख्स ने हेमक के अंदर सिर किया खुद को स्पिन करने लगा. एक अन्य पैसेंजर ने भी उसे हेमक से बाहर आने की सलाह दी. जवाब में शख्स ने ड्राइवर से कहा, 'बस चलाओ, लेकिन ड्राइवर ने बस चलाने से मना कर दिया.'

यहां देखें वीडियो

एक कैंची ही काफी है

इस मजेदार वीडियो को देखकर यूजर्स भी मजेदार कमेंट करने पर मजबूर हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'ये तरीका सही नहीं है, लेकिन वीडियो बहुत मजेदार है.' एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'बस एक कैंची ही काफी है.' जिसके जवाब में दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'हेमक के दोनों सिरे काट दो'.

Advertisement

ये Video भी देखें: Dehradun में 2000 पेड़ों पर मौत का लाल निशान, प्यास बुझाने का यह कैसा Plan?

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?