शख्स ने नंगे हाथों से पकड़ लिया विशाल एनाकोंडा, फिर सांप को किया Kiss, Video देख कांप जाएगी रूह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक निडर शख्स को अपने नंगे हाथों से एक विशाल एनाकोंडा (Giant Anaconda) को पकड़ते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शख्स ने नंगे हाथों से पकड़ लिया विशाल एनाकोंडा

सांप का सामना करना एक ऐसा अनुभव है जो अक्सर किसी की रीढ़ में सिहरन पैदा कर देता है और खुद को बचाने के लिए तुरंत भागने को मजबूर कर देता है. हालाँकि, हमारे बीच ऐसे लोग भी हैं जिनके पास इन फिसलते प्राणियों का डटकर मुकाबला करने की असाधारण बहादुरी और कौशल है. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक निडर शख्स को अपने नंगे हाथों से एक विशाल एनाकोंडा (Giant Anaconda) को पकड़ते हुए दिखाया गया है.

वायरल फुटेज में, साहसी शख्स बड़ी बहादुरी से पानी से भरे खेत में जाता है और विशाल एनाकोंडा का पता लगाता है और उसे पकड़ लेता है. शुरु में उसकी पूंछ पकड़कर, वह सांप को उथले पानी में ले जाता है. तनाव तब और बढ़ जाता है जब वह चतुराई से सांप के मुंह को पकड़ लेता है, जो इस साहसी करतब को देखने वाले किसी भी व्यक्ति को चौंका देगा. एनाकोंडा द्वारा खुद को कुंडली मारकर मुक्त करने के प्रयासों के बावजूद, वह शख्स अडिग रहता है, यहां तक ​​कि वह सांप के माथे पर चूमता भी है.

Advertisement

देखें Video:

इस चौंका देने वाली मुठभेड़ के पीछे का निडर साहसी व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि माइक होल्स्टन है, जिसने गर्व से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (@ therealtarzonn) पर वीडियो शेयर किया. वीडियो को 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया और 9 लाख से अधिक लाइक्स मिले, लोग वीडियो को देखने के हाद काफी हैरान हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "यह बहुत डरावना है," दूसरे ने कहा, "हे भगवान, यह अविश्वसनीय है," जबकि तीसरे यूजर ने दिखाए गए साहस को स्वीकार करते हुए लिखा, "तुम बहुत निडर हो."

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India
Topics mentioned in this article