पिंजरे में बंद पंछियो को शख्स ने खरीदा, फिर उन्हें आसमान में उड़ाकर कर दिया आज़ाद, यूजर्स बोले- इसे कहते हैं सुपरहीरो

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "यह शख्स सिर्फ उन्हें आज़ाद करने के लिए पक्षियों को खरीद रहा है."

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
पिंजरे में बंद पंछियो को शख्स ने खरीदा, फिर उन्हें आसमान में उड़ाकर कर दिया आज़ाद

दया दिखाने वाले लोग इस धरती पर बस एक वरदान हैं और इसमें कोई दो राय नहीं है. वे अपने दयालु कार्यों से किसी का भी दिन रोशन कर सकते हैं. इसका एक उदाहरण हम आपको इस वीडियो में दिखाने जा रहे हैं. एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो शख्स पिंजरे में बंद पक्षियों (birds) को आज़ाद करने के लिए उन्हें खरीद रहा है. और ये प्यारा वीडियो आपको भी जरूर देखना चाहिए.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर B&S नाम के एक पेज ने शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक शख्स को सड़क पर एक पक्षी-विक्रेता से छोटे पक्षी खरीदते हुए देखा जा सकता है. शख्स अपनी कार में बैठा था और विक्रेता उसे पिंजरे से एक-एक पक्षी निकालकर देते हुए देखा जा सकता है.

देखें Video:

उस शख्स को उन्हें उनके पिंजरे से आज़ाद करते हुए देखा गया और यह दृश्य बहुत दिल जीत लेने वाला था. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "यह शख्स सिर्फ उन्हें आज़ाद करने के लिए पक्षियों को खरीद रहा है."

इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके हावभाव की सराहना की और कमेंट सेक्शन में अपने विचार शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "भगवान उनका भला करे." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "लेजेंड."

Watch: ड्राइवर के छूने की कोशिश के बाद महिला ने मोटरसाइकिल से लगाई छलांग

Featured Video Of The Day
Bahraich Violence: 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजे गए हिंसा के 5 आरोपी
Topics mentioned in this article