शख्स ने ऑटो रिक्शा की छत पर बनाया आलीशान घर, आनंद महिंद्रा बोले- 'बोलेरो पर ज्यादा अच्छा बनेगा...'

अरुण प्रभु नाम के एक शख्स ने अपने ऑटो (autorickshaw) को एक शानदार घर (mobile home) में कन्वर्ट कर दिया है, जिसमें सभी सुविधाएं भी उपलब्ध हैं. इसे देखने के बाद बिजनेसमैन आनंद महिन्द्रा भी अरुण की कला के दीवाने हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

ऑटो में लोगों को सोते तो हुए सभी ने देखा होगा और ज्यागातर ऑटो ड्राइवर तो ऑटो को ही अपना घर समझते हैं. दिनभर मेहनत करके ऑटो चलाते हैं और रात को थककर उसी में सो जाते हैं. लेकिन क्या आपने यह सुना या देखा है कि किसी ने ऑटो को ही अलीशान घर में कन्वर्ट कर दिया हो. यह सुनकर आपको हैरानी होगी लेकिन अरुण प्रभु नाम के एक शख्स ने अपने ऑटो (autorickshaw) को एक शानदार घर (mobile home) में कन्वर्ट कर दिया है, जिसमें सभी सुविधाएं भी उपलब्ध हैं. इसे देखने के बाद महिन्द्रा एंड महिन्द्रा के चेयरमैन आनंद महिन्द्रा (Businessman Anand Mahindra) भी अरुण की कला के दीवाने हो गए हैं और इसे ट्विटर पर भी शेयर किया है.

देखें Photos:

आनंद महिंद्रा ने पोस्ट शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, कि अरुण ने इसके जरिए कम स्पेस की पावर को दिखाया है, जो कोरोना काल के बाद घूमने के शौकीन लोगों के लिए एक बड़ा ट्रेंड बन सकता है. उन्होंने आगे लिखा, कि अगर अरुण बोलेरो पिकअप (Bolero pickup) के टॉप पर ऐसा कुछ बना सकें तो उन्हें ख़ुशी होगी. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से उन्हें अरुण से कनेक्ट करने की भी बात कही.

Advertisement

आपको बता दें कि यह एक मोबाइल हाउस है जिसे चेन्नई के अरुण प्रभु (Chennai-based architect Arun Prabhu) ने डिजाइन किया है. अरुण ने अपने ऑटो को एक ऐसे घर में बदल दिया है ,जिसमें आम घरों जैसी सुविधाएं भी हैं. इसमें काफी जगह है और वेंटिलेशन का भी अच्छा इंतजाम है. इतना ही नहीं, अरुण ने इसमें खिड़कियां और दरवाजे देने के साथ छत पर कपड़े सुखाने की भी व्यवस्था की है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana BJP के वरिष्ठ नेता Anil Vij ने NDTV से कहा: CM पद पर दावा खारिज होने से निराश नहीं'