शख्स ने Zepto पर प्रोडक्ट डिजाइनर की नौकरी के लिए भेजा आवेदन, मिला ऐसा जवाब, नहीं होगा यकीन

Zepto एक लोकप्रिय ग्रोसरी डिलीवरी ऐप है और यश आचार्य की पोस्ट तुरंत वायरल हो गई.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

एक शख्स ने लोकप्रिय ग्रोसरी डिलीवरी ऐप (grocery delivery app) Zepto पर नौकरी के लिए आवेदन करते समय अपना हैरानी भरा अनुभव शेयर किया है. यूजर यश आचार्य ने एक्स (ट्विटर) पर अपना अनुभव शेयर किया और कंपनी के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) से प्राप्त ईमेल के बारे में भी बताया. आचार्य के नौकरी आवेदन में मज़ेदार ट्विस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट को लगभग 84,000 बार देखा गया और 1,600 से अधिक लाइक्स मिले. उनकी पोस्ट पर यूजर्स ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है.

बुधवार (16 अगस्त) को रात 8 बजे के आसपास शेयर की गई अपनी पहली पोस्ट में, आचार्य ने ज़ेप्टो से प्राप्त ईमेल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया.

ईमेल में कहा गया है, "आप ज़ेप्टो में इस डिलीवरी बॉय (मुंबई) की भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त होंगे". तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा, 'लेकिन मैंने एक प्रोडक्ट डिजाइनर की भूमिका के लिए आवेदन किया था.'

दो घंटे में, उन्होंने एक और स्क्रीनशॉट पोस्ट किया जिसमें ज़ेप्टो के सह-संस्थापक और सीटीओ कैवल्य वोहरा उनसे संपर्क करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वोहरा ने कहा, "अरे, आपका ट्वीट देखा. क्या आप अपना बायोडाटा/पोर्टफोलियो भेज सकते हैं?" 

आचार्य को विश्वास नहीं हो रहा था कि वोहरा ने वास्तव में उन्हें राजधानी में एक संदेश भेजा था और सोच रहे थे कि क्या ऐसा "सच में" है.

एक यूजर ने लिखा, "सबसे बुरा यह हो सकता है कि अनदेखा/अस्वीकार करें." दूसरे ने कहा, "इस तरह से यहां ऑनबोर्डिंग की जाती है," तीसरे ने पूछा, "आप अपने माता-पिता को कैसे समझाएंगे कि आप ज़ेप्टो में एक उत्पाद डेवलपर हैं और डिलीवरी बॉय नहीं?" 

Advertisement

वोहरा और ज़ेप्टो के एक अन्य सह-संस्थापक अदित पालीचा आईआईएफएल वेल्थ-हुरुन इंडिया रिच लिस्ट 2022 में शामिल होने वाले सबसे कम उम्र के उद्यमी हैं.

बता दें कि वोहरा, जो अब 20 वर्ष के हैं, सबसे अमीर भारतीयों में सबसे कम उम्र के हैं. हुरुन सूची में 1,000 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति के साथ वह 1036वें स्थान पर हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article