ऑटोरिक्शा से बना दिया स्कॉर्पियो, जुगाड़ देख लोग हैरान, आनंद महिंद्रा भी नहीं कर पाएंगे यकीन

बहुत से लोग तो जुगाड़ से ऑटो को मोडिफाइ कर कुछ ऐसा बना देता है, जिसे देखने के बाद तो आप ये समझ ही नहीं पाएंगे कि ये ऑटो ही है या कुछ और.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होगा. वैसे तो हर रोज़ जुगाड़ के नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन, अब जो जुगाड़ वायरल हुआ है, इसकी तो कोई कल्पना ही नहीं कर सकता है. आइए देखते हैं क्या है ये जुगाड़...

देखें Video:

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऑचोरिक्शा के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी कोई ऑटोरिक्शा को मिनी गार्डन बनाए दिखता है, तो कभी कोई ऑटोरिक्शा को रंग बिरंगी लाइटों से सजा देता है. इतना ही नहीं, बहुत से लोग तो जुगाड़ से ऑटो को मोडिफाइ कर कुछ ऐसा बना देता है, जिसे देखने के बाद तो आप ये समझ ही नहीं पाएंगे कि ये ऑटो ही है या कुछ और. कुछ दिनों पहले भी एक ऐसा ही वी़डियो वायरल हुआ था, जिसमें दूर से देखने पर तो वो वैगनआर लग रही थी, लेकिन पास से देखने पर पता चला कि भाई वो तो ऑटोरिक्शा है. अब ऐसा ही एक ऑटो लोगों को इंटरनेट पर हैरान कर रहा है, जिसका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस जुगाड़ को देखने के बाद तो आनंद महिंद्रा भी हैरान रह जाएंगे कि आखिर कैसे शख्स ने ऑटोरिक्शा को स्कॉर्पियो में तब्दील कर दिया है.

Advertisement

Advertisement

वायरल हो रही इस रील में आप देख सकते हैं कि शुरुआत में ये स्कॉर्पियो कर लग रही है. जिसपर एक शख्स कपड़ा मारते हुए नज़र आ रहा है. लेकिन जैसे जैसे कैमरा गाड़ी के सामने जाता है, पूरी तस्वीर ही बदल जाती है. क्योंकि स्कॉर्पियों कार लगने वाली गाड़ी असलियत में एक ऑटो है. शख्स का ये जुगा़ड़ देख लोग काफी हैरान है. वैसे इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India
Topics mentioned in this article