अंकल की ड्राइविंग स्किल्स देख फटी रह जाएंगी आंखें, सड़क पर रिवर्स में गाड़ी दौड़ाते देख आंटी ने पूछ लिया मजेदार सवाल

सोशल मीडिया पर ड्राइविंग के आपने आज तक कई वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं एक ऐसे शख्स का वीडियो जो रोड पर उल्टी गाड़ी चलाता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अंकल की ड्राइविंग स्किल्स देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

काला डूंगर जिसे 'द ब्लैक हिल्स' के नाम से भी जाना जाता है, ये गुजरात का सबसे ऊंचा स्थान माना जाता है, जिसकी ऊंचाई 462 मीटर से ज्यादा है. यहां 400 साल पुराने दत्तात्रेय मंदिर से लेकर बड़ी-बड़ी पहाड़ियां और खूबसूरत नजारे आपको देखने को मिलेंगे, लेकिन यहां पहुंचना इतना आसान नहीं है. यहां पर एकदम खड़ी चढ़ाई है, जहां गाड़ी चलाना काफी रिस्की होता है. ऐसे में आज हम आपको दिखाते हैं काला डूंगर का एक ऐसा वीडियो, जिसमें एक शख्स यहां पर बस चलता हुआ नजर आ रहा है. हैरानी की बात तो ये है कि बस सीधी नहीं बल्कि उल्टी चल रही है.

यहां देखें वीडियो

'अरे...कमाल की है अंकल जी की ड्राइविंग स्किल'

इंस्टाग्राम पर creative_prats नाम से बने पेज पर काला डूंगर का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि ड्राइवर बस चला रहा है, लेकिन काला डूंगर रोड पर जाकर अपनी बस को खड़ा कर देता है और बस ऑटोमेटिक पीछे जाने लगती है. यह शख्स केवल ब्रेक से अपनी स्पीड को मेंटेन किए हुए हैं और गाड़ी अपने आप पीछे जा रही है. इस दौरान बस में बैठी हुई आंटी भी ड्राइवर से मजेदार सवाल पूछ रही और कह रही है कि, अगर हम भी इस रोड पर खड़े हो जाएंगे, तो क्या हम भी पीछे जाने लगेंगे? सोशल मीडिया पर काला डूंगर का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement

यूजर्स बोले- pubg का zhone है ये तो

सोशल मीडिया पर काला डूंगर पर ड्राइविंग स्किल दिखाते इस ड्राइवर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 1 लाख 37 हज़ार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आंटी की बातें सुनो हम लोग उतरेंगे तो हम लोग भी पीछे चले जाएंगे क्या?' एक ने लिखा, 'pubg का zhone तो सुना था. ये आज पहली बार देखा.' एक और यूजर ने लिखा, 'फिर ये रोड कैसे बनी रोलर वापस नहीं आया.' इसी तरह से कई यूजर्स ने इस जगह की लोकेशन भी पूछी. बता दें कि, यह काला डूंगर भारत पाकिस्तान सीमा से 40 किलोमीटर उत्तर में स्थित है. इसके पास खावड़ा गांव पड़ता है, जो 25 किलोमीटर दूर है. यहां से कच्छ के रण का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है.

Advertisement

ये भी देखिए- EPFO ने जनवरी में 16.02 लाख सदस्य जोड़े, पहली बार जुड़े 8.08 लाख नए मेंबर | NDTV India

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई