मैगी में शख्स ने मिलाई स्ट्रॉबेरी एनर्जी ड्रिंक, देखते ही भड़के लोग, बोले- इससे अच्छा ‘सूर्यवंशम’ की ‘खीर’ खा लो!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्ट्रॉबेरी के स्वाद वाले एनर्जी ड्रिंक से बनी मैगी को दिखाया गया है. एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया पर इन दिनों फ्यूजन डिशेज एक नया फूड ट्रेंड बन गया है. जबकि इनमें से कुछ फ्यूजन व्यंजन वास्तव में काफी दिलचस्प हैं. आए दिन लोग नई-नई रेसिपी ट्राई कर रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हालांकि, मैगी की तरह किसी भी भोजन में विविधता और प्रयोग नहीं देखा गया है.

हर दिन विचित्र संयोजनों के साथ, जिसमें फैंटा मैगी (Maggi), चॉकलेट मैगी, पान मसाला मैगी, रूह अफज़ा मैगी और कई अन्य शामिल हैं. अब, इंटरनेट पर 'स्टिंग वाली मैगी' के रूप में एक और विनाशकारी संयोजन सामने आया है. स्टिंग एक कार्बोनेटेड एनर्जी ड्रिंक है जिसमें स्ट्रॉबेरी का स्वाद होता है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्ट्रॉबेरी के स्वाद वाले एनर्जी ड्रिंक से बनी मैगी को दिखाया गया है. एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, ''खत्म टाटा टाटा बाय बाय.''

देखें Video:

क्लिप में दिखाया गया है कि एक शख्स पानी की जगह फ्राइंग पैन में स्टिंग एनर्जी ड्रिंक डालता है, जिसके बाद वह मैगी का पैकेट खोलता है और पेय में इंस्टेंट नूडल्स मिलाता है. इसके बाद वह कॉम्बिनेशन में मैजिक मसाला, प्याज और हरी मिर्च मिलाते हैं. पकने के बाद, पकवान को एक कटोरे में स्थानांतरित कर दिया जाता है और ग्राहक को सौंप दिया जाता है.

इस क्लिप को लगभग 27 हजार बार देखा जा चुका है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. वीडियो ने सोशल मीडिया को झकझोर कर रख दिया है, जिसमें कई लोग विचित्र खाद्य आविष्कार के प्रति अपनी घृणा दिखा रहे हैं. लोगों को रेसिपी पर हंसी आई क्योंकि वे अपनी पसंदीदा मैगी को बार-बार "नष्ट" होते हुए नहीं देख सकते थे.

एक और अकल्पनीय खाद्य संयोजन जिसका कोई मतलब नहीं था, कोल्ड कॉफी के साथ मैगी परोसी गई थी. आरजे रोहन द्वारा पिछले महीने इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए एक वीडियो में एक शख्स को कोको पाउडर के साथ कोल्ड कॉफी के साथ मैगी बनाते हुए देखा जा सकता है. अंत में, उस शख्स ने कोल्ड कॉफी मैगी को टोमैटो केचप के साथ गार्निश भी किया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News