मैं मौत को टक से छूकर वापस आ सकता हूं...खूंखार मगरमच्छों की फौज के आगे मुर्गे का स्वैग

चौंका देने वाले इस वीडियो में चारों तरफ खूंखार मगरमच्छ ही मगरमच्छ नजर आ रहे हैं, जो भूख से झटपटाते हुए एक मुर्गे को शिकार बनाने की तैयारी जुटे हैं, लेकिन अगले ही पल जो होता है, उसे देखकर आपको अपनी ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Crocodile Attacks on Rooster: इंटरनेट पर आए दिन वाइल्ड लाइफ से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ दिल दहला देते हैं, तो कुछ हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें भूख से तिलमिलाते मगरमच्छों का झुंड मुर्गे को अपना लंच बनाने की कोशिश में जुटे हैं, लेकिन अगले ही पल जो होता है, उसे देखकर यकीनन आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. 

मुर्गे को शिकार बनाते मगरमच्छ (Rooster And Crocodile Race)

शॉकिंग करते इस मजेदार वीडियो में चारों तरफ खूंखार मगरमच्छ ही मगरमच्छ नजर आ रहे हैं, जो भूख से झटपटाते हुए एक मुर्गे को शिकार बनाने की तैयारी जुटे हैं. जरा सोचिए क्या हो जब किसी भूख से तिलमिलाते मगरमच्छों के सामने एक मुर्गा पहुंच जाए तो उसका क्या हाल होगा? यकीनन आप भी सोच रहे होंगे कि ये खूंखार शिकारी उसको चीर फाड़कर एक कर देंगे, लेकिन असल में इससे उल्ट कुछ और ही नजारा देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आपको अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

यहां देखें वीडियो

मुर्गे का पंख तक नहीं छू पाए मगरमच्छ (crocodile rooster funny video)

वीडियो में मगरमच्छों के बीच एक मुर्गा नजर आ रहा है. देखा जा सकता है कि, नन्हा बेजुबान अपनी जान बचाने के लिए हर तरफ फुदकता हुआ नजर आ रहा है, लेकिन वीडियो में आगे मुर्गा बड़ी ही आसानी से खूंखार मगरमच्छों के जाल से भाग खड़ा होता है. X पर इस वीडियो को @TheBrutalNature नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 13 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'लो-लेवल वाले जानवरों को कभी नजरअंदाज नहीं करना चाहिए. प्रकृति ने उन्हें एक्स-फैक्टर से नवाजा है.' दूसरे यूजर ने लिखा,'मुर्गे ने पछाड़ दिया.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'जिन लोगों ने चिकन को उस बाडे़ में फेंक दिया है उनके लिए हो सकता है ये फन गेम हो.' चौथे यूजर ने लिखा,'ऐसा लग रहा है यहां हंटिंग नहीं जंपिंग-जंपिंग चल रहा है.'

Advertisement

ये भी देखेंः- मुंबई लोकल में लड़के का बवाल डांस

Featured Video Of The Day
CBSE 10th और 12th छात्रों के लिए नया नियम, हिंदी और अंग्रेजी में ही देने होंगे जवाब