जमीन पर लेट कर एलियन की तरह डांस करने लगा ये शख्स, लोगों ने कहा- किस ग्रह से आए हो?

26 सेकेंड के इस वीडियो में एक शख्स जमीन पर लेट कर डांस मूव्स करता नजर आ रहा है. जिसे फ्लोपिंग कहा जाता है. इसमें यह शख्स किसी रेस्त्रां में पहले जमीन पर लेटता है, फिर बाएं से दाएं और दाएं से बाएं मछली की तरह तड़पते हुए डांसिंग मूव करता है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन गया है, जहां पर कोई भी चीज वायरल होने में वक्त नहीं लगता है. अगर किसी में टैलेंट है तो वह यहां पर नाम, पैसा, शोहरत सब कमा लेता है. लेकिन अगर मामला उलट हो जाए तो उसे खूब ट्रोल भी किया जाता है. इन दिनों ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो ट्रेंड कर रहा है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि यह इंसान है या एलियन, जो जमीन पर उछल-उछल के डांस कर रहा है. आइए आपको भी दिखाते हैं इस शख्स का ये धांसू डांसिंग वीडियो.

देखें वायरल वीडियो

डांस है या तड़पती हुई मछली
ट्विटर पर रुपिन शर्मा ने एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि 'मानव मन और शरीर की कोई सीमा नहीं है.' दरअसल, 26 सेकेंड के इस वीडियो में एक शख्स जमीन पर लेट कर डांस मूव्स करता नजर आ रहा है. जिसे फ्लोपिंग कहा जाता है. इसमें यह शख्स किसी रेस्त्रां में पहले जमीन पर लेटता है, फिर बाएं से दाएं और दाएं से बाएं मछली की तरह तड़पते हुए डांसिंग मूव करता है. उसके शानदार डांस को देख वहां बैठा हर इंसान देखता रह गया.

इसके अंदर स्प्रिंग लगा है क्या
इस शख्स का वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इसे अब तक देख चुके हैं. वहीं डॉ वीसी श्रीवास्तव नाम के एक यूजर ने लिखा कि 'बस यही काम है जो इंडियन नहीं कर सकते हैं.' तो वहीं एक अन्य यूजर ने इससे इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'क्या कोई रिवर्स ऐप का इस्तेमाल किया है. इस शख्स ने जो इतनी शानदार तरीके से मूव कर रहा है.' देवेंद्र नाम के एक यूजर ने लिखा कि 'पक्का इसके अंदर स्प्रिंग लगा होगा.' वहीं नेटीजंस इसके अंदाज को देखकर काफी इंप्रेस हो रहे हैं. कोई इसे अमेजिंग कह रहा है तो कोई कह रहा है कि नाजुक नरम शरीर.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Russia Ukraine War: America और Europe करेगा यूक्रेन की मदद, देगा 50 बिलियन डॉलर का लोन