प्यार हो तो ऐसा: अपनी रूठी Girlfriend को मनाने के लिए  लगातार 21 घंटों तक बारिश और ठंड में घुटने टेके बैठा रहा प्रेमी

एक रिपोर्ट के अनुसार, चीन से एक बेहद दिलचस्प मामला आया है. एक प्रेमी ने अपनी रूठी प्रेमिका को मनाने के लिए 21 घंटे तक घुटने टेक कर बारिश में बैठा रहा. दरअसल, प्रेमिका ने प्रेमी से ब्रेकअप कर लिया था. इससे प्रेमी काफी आहत हो चुका था. इस दर्द को बर्दाश्त नहीं कर पाया

Advertisement
Read Time: 14 mins

प्यार एक खूबसूरत अहसास होता है. प्यार के लिए इंसान क्या से क्या कर देता है. कोई ताजमहल बना देता है तो कोई पहाड़ का सीना ही चीर देता है. प्यार के बारे में देश और दुनिया के कई शायरों व लेखकों ने अपनी रचनाओं में शामिल किया है. यूं तो कई और कहानियां मशहूर हैं, मगर आज हम जो आपको कहानी बताने जा रहे हैं, वो ज़रा हटके हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक स्टोरी के अनुसार, चीन में एक प्रेमी ने (Man In China Spends 21 Hours On Knees Amid Rain, Begs Ex-Girlfriend To Return) अपनी रुठी एक्स-गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए लगातार 21 घंटों तक घुटनों के बल बैठा रहा. इस प्रेमी की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

तस्वीर देखें

एक रिपोर्ट के अनुसार, चीन से एक बेहद दिलचस्प मामला आया है. एक प्रेमी ने अपनी रूठी प्रेमिका को मनाने के लिए 21 घंटे तक घुटने टेक कर बारिश में बैठा रहा. दरअसल, प्रेमिका ने प्रेमी से ब्रेकअप कर लिया था. इससे प्रेमी काफी आहत हो चुका था. इस दर्द को बर्दाश्त नहीं कर पाया फिर उसने ऐसा अनोखा कारनामा किया जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

Advertisement

ख़बर के मुताबिक, ये मामला 28 मार्च का है. प्रेमी बारिश और ठंड को झेलते हुए लगातार 21 घंटे तक घुटने के बल बैठा रहा. प्रेमी को जब आस-पास के लोगों ने देखा तो समझाने लगा कि घर चला जाए. मगर प्रेमी नहीं माना. ज़िंद पकड़कर बैठ गया. फिस पुलिस आई, मगर शख्स ने पुलिस से ही सवाल किया, क्या ऐसे बैठना गुनाह है? अगर गुनाह नहीं है तो मुझे अकेले छोड़ दें.

Advertisement

Public Opinion On Dhoni: धोनी नहीं खेलेंगे तो हम आईपीएल देखना ही छोड़ देंगे!

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment