खतरों के खिलाड़ी या जान गंवाने की तैयारी, जमीन से दर्जनों फीट ऊपर, हजारों वॉट के झटके से बेखौफ कपल को देख दहल उठेगा दिल

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में अपने पति के पीछे-पीछे पत्नी हजारों वॉट के झटके से बेखौफ होकर दर्जनों फीट ऊंचे बिजली के पोल पर चढ़ गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins

शायद ही ऐसा कोई होगा जिसने कभी किसी पति-पत्नी के बीच का झगड़ा नहीं देखा होगा, लेकिन अब दावा किया जा सकता है कि इससे पहले ऐसा वीडियो आपने नहीं देखा होगा. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में अपने पति के पीछे-पीछे पत्नी हजारों वॉट के झटके से बेखौफ होकर दर्जनों फीट ऊंचे बिजली के पोल पर चढ़ गई. वीडियो देखकर अचरज से भरे लोगों का कहना है कि, 'अगर यह प्लान्ड नहीं है तो बहुत खतरनाक स्टंट है.'

ऊंचे इलेक्ट्रिक पोल पर चढ़े कपल को देखकर हैरत

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस हैरतअंगेज कारनामे का वीडियो पोस्ट किया गया है. झगड़े के बाद पति पत्नी कैप्शन के साथ शेयर किया गया यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में काफी ऊंचे इलेक्ट्रिक पोल के तार पर पति बैठा हुआ दिख रहा है. वहीं उससे थोड़ा नीचे उसकी पत्नी पोल पर चढ़ती और उसकी ओर बढ़ती दिख रही है. नीचे खड़े लोग उन दोनों को जल्दी उतरने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो

बेवकूफी वाली हरकत के लिए पति-पत्नी को फटकार

वीडियो में कुछ लोग दोनों को समझाते हुए एक सेकेंड में सब खत्म होने की चेतावनी देते और प्रधानजी की ओर से कुछ लिख कर दिए जाने की बात कह रहे हैं. हालांकि, उन दोनों पर कोई असर होता नहीं दिख रहा है. वीडियो क्लिप को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक तो लगभग दो लाख लोगों ने आगे शेयर किया है. वहीं, करीब एक हजार लोगों कमेंट सेक्शन में मिली-जुली राय को जाहिर किया है. ज्यादातर यूजर्स ने बेवकूफी भरी हरकत के लिए पति-पत्नी को फटकार लगाई है.

हकीकत में 'तो इसे कहते हैं हाई वोल्टेज ड्रामा'

यूजर्स के मुताबिक, शुक्र की बात ये है कि हजारों वॉट के इस तार में बिजली नहीं थी. एक यूजर ने लिखा, 'आज लगता है पति और पत्नी प्यार को अमर कर देंगे.' दूसरे ने कमेंट किया, 'लगता है दोनों खतरों के खिलाड़ी हैं.' तीसरे ने लिखा, 'इसे बोलते है एक शेर तो दूसरा सवा शेर.' चौथे यूजर ने लिखा, 'वह स्त्री है कुछ भी कर सकती है.' पांचवे ने कमेंट किया, 'असलियत में इसे कहते हैं हाई वोल्टेज ड्रामा.'

ये भी देखेंः- कमजोर दिल वाले ना देखें ये VIDEO

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8