ये तो कार साफ करने वाला ब्रश है... Louis Vuitton के लेटेस्ट बूट्स सोशल मीडिया पर हुए वायरल, लोगों ने लिए खूब मज़े

फ्रांसीसी ब्रांड लुइस वुइटन ने हाल ही में क्रूज़ 2025 शो में अपने नए वुमेन कलेक्शन को लॉन्च किया. इन बूट्स की एक जोड़ी ने इंटरनेट का ध्यान खींचा है और लोग इसके डिजाइन को काफी अनोखा बता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बूट्स हैं या ब्रश, सोशल मीडिया पर आए मजेदार कमेंट्स

लग्जरी फैशन कंपनियां अपने नए-नए आइडिया के लिए जानी जाती हैं. अनोखे फैशन स्टाइल के साथ इन चीजों की कीमत भी काफी ऊंची होती है. इस तरह ऑनलाइन वायरल होने वाली कई चीजों में 32,000 रुपये में डोल्से एंड गब्बाना "खाकी स्की मास्क कैप" या 9,000 रुपये में ह्यूगो बॉस फ्लिप-फ्लॉप शामिल हैं. अब, फ्रांसीसी ब्रांड (French brand) लुइस वुइटन (Louis Vuitton) ने हाल ही में क्रूज़ 2025 शो में अपने नए वुमेन कलेक्शन को लॉन्च किया. इन बूट्स की एक जोड़ी ने इंटरनेट का ध्यान खींचा है और लोग इसके डिजाइन को काफी अनोखा बता रहे हैं.

नए कलेक्शन का हिस्सा है ये बूट

बूट्स के टॉप में पट्टियों के साथ ब्राउन कलर का स्ट्रक्चरल पैटर्न है, जबकि नीचे काले रंग के फ्रिंज हैं जो उन्हें ब्रश जैसा रूप देते हैं. कंपनी की वेबसाइट पर बूट्स के डिटेल में कहा गया है, "तेज सिलाई से लेकर ग्राफिक चियारोस्कोरो से सजी शानदार सिल्हूट तक, निकोलस गेस्क्वायर ने अपनी सिग्नेचर स्टाइल को एक पैशनेट स्पेनिश फ्लेयर के साथ जोड़ा है." फ्रिंज बूट्स, जो गेस्क्वेरे के हालिया क्रूज़ 2025 कलेक्शन का हिस्सा हैं, ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरी है.

लोगों ने कहा- कार वॉश का ब्रश

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, "लुईस, मैं तुमसे प्यार करता हूं.. सच में, मैं करता हूं लेकिन ये जूते. ये किसी कारण से मुझे शुतुरमुर्ग की याद दिलाते हैं." एक और ने लिखा, "क्या यह फिर से अप्रैल फूल डे है?" एक अन्य ने लिखा, "ओह माय गाह, मेरी परी निगल कबूतर पोशाक के लिए बिल्कुल सही."  चौथे यूजर ने लिखा, "ये कार वॉश में ब्रश की तरह दिखते हैं."

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
NEET परीक्षा में गड़बड़ी के बाद केंद्र में सख्ती, FMGE परीक्षा के लिए बढ़ाई सुरक्षा