पहले कभी नहीं देखा होगा इतना छोटा बैग, Louis Vuitton ने बनाया नमक के दाने से भी छोटा Bag

"लुई वुइटन (Louis Vuitton) के ऑन-द-गो टोटे बैग का आकार 657 गुणा 222 गुणा 700 माइक्रोमीटर है, जो समुद्री नमक के दाने से भी छोटा है.” 

Advertisement
Read Time: 10 mins
L

फैशन की बात करें, तो इन दिनों फैशन के नाम पर लोग कुछ भी करते हैं. फैशन और स्टाइल के लिए लोग वो सब करते हैं जिसकी कई बार कल्पना भी नहीं की जा सकती है. आप शायद जानते होंगे कि हर्मीस, जैक्विमस और अन्य जैसे ब्रांड कैसे छोटे हैंडबैग को ज्यादा कीमत पर बेचते हैं.

लेकिन क्या आपने कभी ऐसे बैग के बारे में सुना है जिसे माइक्रोस्कोप में रखने पर ही देखा जा सकता है? बिग रेड बूट्स के लिए जिम्मेदार रचनात्मक सामूहिक MSCHF अपने माइक्रोस्कोपिक हैंडबैग का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार है. न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, "लुई वुइटन (Louis Vuitton) के ऑन-द-गो टोटे बैग का आकार 657 गुणा 222 गुणा 700 माइक्रोमीटर है, जो समुद्री नमक के दाने से भी छोटा है और सुई के छेद के अंदर से भी निकल जाएगा.” 

"बड़े हैंडबैग, सामान्य हैंडबैग और छोटे हैंडबैग हैं, लेकिन बैग लघुकरण में यह अंतिम शब्द है." एक बार-कार्यात्मक वस्तु के रूप में एक हैंडबैग की तरह और छोटा हो जाता है, इसकी वस्तु स्थिति तब तक अधिक सारगर्भित हो जाती है जब तक कि यह विशुद्ध रूप से एक ब्रांड हस्ताक्षरकर्ता न हो."

देखें Video:

हालांकि, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छोटा बैग बहुत लोकप्रिय हो गया है, और इसकी तस्वीरों को यूजर्स से कई दिलचस्प कमेंट मिल रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया, "वास्तव में अविश्वसनीय. मुझे यह देखना अच्छा लगेगा कि सबसे छोटा विवरण कैसे दिया जाता है."

दूसरे यूजर ने लिखा, "ईमानदारी से, अगर मैं वास्तव में अमीर होता, तो मैं इसे खरीदता और इसे एक मैग्नीफाइंग ग्लास कैबिनेट के नीचे रख देता; यह मज़ेदार होता." 
 

Advertisement

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा

Featured Video Of The Day
Delhi में Gangsters के सरेआम फिरौती मांगने और कत्ल करने के पीछे किसका संरक्षण? | NDTV India
Topics mentioned in this article