भगवान शिव की छवि देख भक्तों के आंखों से बहने लगे खुशी के आंसू, एक स्वर बोले- हर हर महादेव

वायरल हो रहे इस वीडियो में भगवान की विशाल छवि कुछ इस तरह प्रकट हुई कि, देखने वालों के मन में उठी भक्ति लहर ने उनके रोंगटे खड़े कर दिए और सभी के मुख से एक स्वर में निकला हर हर महादेव.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आसमान में लाइट्स से प्रकट हुई भगवान शिव की प्रतिमा, वीडियो वायरल

भगवान के प्रति आस्था और भक्ति ही हमारे देश भारत की पहचान है. भगवान शंकर अपने विराट रूप और भक्तों पर असीम कृपा के लिए जाने जाते हैं. भक्तों की उनके प्रति गजब की आस्था है. हाल में सोशल मीडिया पर इसका उदाहरण नजर आया, जब भगवान की विशाल छवि कुछ इस तरह प्रकट हुई कि, देखने वालों के मन में उठी भक्ति लहर ने उनके रोंगटे खड़े कर दिए और सभी के मुख से निकल पड़ा हर-हर महादेव.

देखते देखते प्रकट हो गए भोले भंडारी

sarath_p_s__ अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो का कैप्शन है 'गूसबंप एट पीक.' यह वीडियो आसमान में चांद और तीन डॉट से शुरू होता है और देखते देखते भगवान शंकर की अद्भुत छवि प्रकट हो जाती है. ये तीन डॉट भगवान के कुंडल और तीसरी आंख थे. माथे पर चांद से लेकर कंधों पर नाग सबके साथ प्रकट होते हैं भगवान. इस विशाल छवि के नीचे खड़े लोग मोबाइल की फ्लैश लाइट लहराते हैं और हर-हर महादेव का जयकारा लगाते हैं. सोशल मीडिया के अनुसार यह इशा फाउंडेशन की ओर से कोयंबटूर में हुए कार्यक्रम का वीडियो है.

यहां देखें वीडियो

लाखों ने किया लाइक

तीन सप्ताह पहले पोस्ट इस वीडियो को अब तक 7 मिलियन लोग पसंद कर चुके हैं और 42 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट्स किए हैं. बहुत से लोगों ने इसके बारे में जानना चाहा है. वहीं कमेंट्स में वीडियो के कैप्शन को सही ठहराया गया है. एक यूजर ने कहा, 'इसे सुनते समय मैं वाइब्रेशन महसूस कर रहा था.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'मुझे लगता है इस देखने वाले हर एक में आंखों में आंसू आ गए होंगे और रोंगटे खड़ हो गए होंगे.'

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article