महिला ने बनाया ऐसा Wig कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड, लोग बोले- विग नहीं ये ग्रेट वॉल ऑफ चाइना है

जानकर हैरानी होगी, लेकिन हाल ही में एक महिला ने अपने लिए बालों का ऐसा विग बनाया है, जो अब गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में जगह बना चुका है. यह विग इतना चौड़ा है कि, आप भी देखकर सोच में पड़ जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Wig World Record Viral Video: आजकल हर किसी को खूबसूरत दिखने की चाह है और खूबसूरती पर चार चांद लगाते हैं आपके घने रेशमी मुलायम बाल. आज के समय में कुछ लोग बालों को घना और खूबसूरत दिखने के चक्कर में विग का इस्तेमाल करते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने कम और पतले बालों को छिपाने के लिए विग का यूज करते हैं. आपने ऐसे कई स्टार्स के बारे में सुना ही होगा, जो कि हेयरप्लांट जैसे ट्रीटमेंट को ना लेकर 'शूट लाइफ' के लिए विग पर निर्भर रहते हैं. वहीं इन विग की कीमत भी अच्छी खासी होती है. हाल ही में एक महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिन्होंने लंबे समय तक मेहनत करके इतना चौड़ा विग बनाया कि, यह अपने आप में रिकॉर्ड बन गया है. यही वजह है कि अब उनका यही वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

Advertisement

विग ऐसी जो होश उड़ा दे

जानकर हैरानी होगी, लेकिन हाल ही में एक महिला ने अपने लिए बालों का ऐसा विग बनाया है, जो अब गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में जगह बना चुका है. यह विग इतना चौड़ा है कि, आप भी देखकर सोच में पड़ जाएंगे. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, जहां विग की लंबाई जमीन छू रही है. वहीं चौड़ाई भी कुछ कम नहीं है. बताया जा रहा है कि, इस विग की चौड़ाई 3.64 मीटर यानि कि 11 फीट 11 इंच है. यही वजह है कि महिला ने विग के जरिये इस अद्भुत रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया है.

यहा देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो देख लोगों ने कही ये बात

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को guinnessworldrecords ने अपने अकाउंट पर शेयर किया गया है. पहली नजर में देखकर आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे कि, यह विग है या कुछ और....लेकिन ध्यान से देखेंगे तो समझ जाएंगे कि इसे बनाया ही इस तरह गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 1.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 6 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 57 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'ये विग है या ग्रेट वॉल ऑफ चाइना.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पसंद करें या नहीं करें लेकिन उसने इसे बनाया है और रिकॉर्ड में दर्ज भी किया है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'लोगों को कितना मिलता है ये सब करने का.'

Advertisement

ये भी पढ़ें: Heat Wave: IMD की चेतावनी , Delhi NCR और North India में गर्मी का प्रकोप, Rajasthan में पारा 50

Advertisement

Featured Video Of The Day
India की आधी से ज्यादा आबादी Physically Unfit, Lancet Report में खुलासा