लोकेशन मत बता देना... 200 रुपये प्लेट Mango Momos बेच रहा है ये दुकानदार, रेसिपी देख लोगों का मन खराब हो गया

विक्रेता ने ब्लॉगर से बात करते हुए कहा कि उनकी मैंगो मोमोज की रेसिपी एक ऐसे शख्स से प्रेरित है जो आम का आमलेट बनाने के लिए वायरल हुआ था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

दिल्ली के एक स्ट्रीट फूड विक्रेता ने एक वीडियो में मैंगो मोमोज (Mango Momos) की एक प्लेट बनाते हुए कहा, “ये मोमोज का राजा है.” जिसके वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. एक फूड ब्लॉगर ने अपने इंस्टाग्राम पेज - मेड फॉर फूडी - पर विक्रेता का वीडियो पोस्ट किया, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी निराश हो गए. विक्रेता ने ब्लॉगर से बात करते हुए कहा कि उनकी मैंगो मोमोज की रेसिपी एक ऐसे शख्स से प्रेरित है जो आम का आमलेट बनाने के लिए वायरल हुआ था.

वीडियो में, आदमी ने सब्जियां, आम, पनीर, क्रीम, लाल मिर्च पाउडर सहित मसाले और मैंगो ड्रिंक की एक बोतल मिलाकर एक सॉस बनाया. इसके बाद, उन्होंने इस अजीब सॉस में तले हुए मोमोज मिलाए और डिश की एक प्लेट को थोड़ी सी क्रीम से सजाने से पहले इस मिश्रण को मिलाया. मैंगो मोमोज की कीमत 200 रुपये प्रति प्लेट है और विक्रेता का दावा है कि इसका स्वाद बहुत अच्छा है.

देखें Video:

यहां वीडियो पर कुछ कमेंट्स पर सरसरी नजर डालें और आपको पता चलेगा कि खाने के शौकीन लोग इसे देखकर कितने हैरान हैं. एक यूजर ने लिखा- सत्यानाश कर दिया मोमोज़ का. दूसरे यूजर ने इसे ज़हर बताया. तीसरे ने लिखा- बस यही देखना रह गया था. ऐसी अजीबोगरीब रेसिपीज अक्सर इंटरनेट पर समय-समय पर वायरल होती रहती हैं.  मीठी मैगी, मैंगो पानीपुरी और ओरियो बिस्किट पकोड़ा इसके कुछ उदाहरण हैं.
 

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?
Topics mentioned in this article