मां की गोद में खेलता दिखा छोटा पांडा, क्यूट Video से नहीं हटा पाएंगे नज़रें, याद आ जाएगा बचपन

इंटरनेट पर वायरल हो रहे पांडा के इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक छोटा पांडा कैसे अपनी मां की गोद में मस्ती से खेल रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

अगर आप इस ग्रह पर सबसे डरपोक जानवर को देखना चाहते हैं, तो आपको निश्चित रूप से ऐसे वीडियो देखने चाहिए जिनमें पांडा (Panda) शामिल हैं. उनमें से ज्यादातर वीडियो उनकी मजेदार हरकतों के बारे में हैं. उनमें से कुछ यह भी दिखाते हैं कि कैसे बेबी पांडा अपने केयरटेकर को अपनी प्यारी हरकतों से कभी तो परेशान करते हैं और कभी अपनी प्यारी हरकतों से उनका दिल जीत लेते हैं. सोशल मीडिया पर लोग पांडा (Panda) के क्यूट वीडियो देखना बहुत पसंद करते हैं. इंटरनेट पर इस प्यारे जानवर के ढेरों वीडियो की भरमार है. आइए देखते हैं ऐसा ही एक प्यारा वीडियो...

इंटरनेट पर वायरल हो रहे पांडा के इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक छोटा पांडा कैसे अपनी मां की गोद में मस्ती से खेल रहा है. बर्फ में खेलते मां और बच्चे का ये प्यारा वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पांडा मां अपने छोटे से बच्चे को गोद में लेकर बैठी है और उसे खूब दुलार कर रही है. बच्चा भी खूब मस्ती कर रहा है. वो मां की गोद में इधर-उधर भाग रहा है और एक बार तो वो खेलते-खेलते गिर भी जाता है. 

देखें Video:

इस वीडियो को एक्स पर @gunsnrosesgirl3 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. ये वीडियो इतना प्यारा है कि इसे देखने के बाद तो किसी को भी अपने बचपन की याद आ जाएगी. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: 10 साल बाद Voting, जानें First Phase में किस Seat से कौन हैं Candidate