बुरी तरह हारा पाकिस्तान लेकिन छुटकू फैन ने जीत लिया दिल, इस जोश के साथ किया टीम को चियर

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के फैन्स इस बच्चे के रिएक्शन को बाबर आजम की एंट्री के साथ जोड़ कर पोस्ट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नन्हे फैन ने जीत लिया दिल

टी 20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम भले ही पहले ही मैच में बुरी तरह हार गई हो लेकिन पाकिस्तानी टीम का एक फैन जबरदस्त तरीके से दिल जीत रहा है. सोशल मीडिया पर ये नन्हा सा क्यूट सा फैन अपने अंदाज की वजह से तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के फैन्स इस बच्चे के रिएक्शन को बाबर आजम की एंट्री के साथ जोड़ कर पोस्ट कर रहे हैं. वैसे पाकिस्तानी टीम को भले ही अच्छी खबर न मिली हो लेकिन पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम जरूर नई कामयाबी हासिल कर चुके हैं. जिस पर इतना क्यूट रिएक्शन तो जरूर देखना बनता है.

छुटकू फैन का एनर्जेटिक रिएक्शन

ट्विटर पर मीर अब्रा नाम के हैंडल ने ये क्यूट सा वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें एक विंडो में आप नन्हें से फैन को देख सकते हैं. जो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की जर्सी में दिख रहा है और बार बार अपने दोनों हाथों को खींच कर याह.. याह चिल्ला रहा है. छुटकू फैन की कोशिश शायद अपनी टीम को चियर करने की है. इसी पोस्ट की दूसरी विंडो में हाथ वेव करते हुए बाबर आजम की तस्वीर है. आपको बता दें कि टी 20 वर्ल्ड कप में कल यानी कि गुरुवार को पाकिस्तान बनाम यूएसए का मुकाबला हुआ. उस मुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम की हौसलाफजाई के लिए शायद फैन ने ये क्यूट वीडियो पोस्ट किया. जिस पर कैप्शन दिया, डोंट वरी बाबर अभी वही हैं.

बाबर का नया रिकॉर्ड

हालांकि छुटकू फैन का ये मोटिवेशन टीम पाकिस्तान के लिए ज्यादा काम नहीं आया. टीम ये मैच नहीं जीत सकी. लेकिन पाकिस्तानी कप्तान जरूर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम करने में कामयाब रहे. पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम टी 20 इंटरनेशनल क्रिकेट मुकाबले में  सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बैट्समैन बन गए हैं. टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली और हिट मशीन रोहित शर्मा को उन्होंने पीछे छोड़ दिया है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP
Topics mentioned in this article