छोटी बच्ची ने पहनी दूध के प्लास्टिक थैले से बनी ड्रेस, डिजाइनर की हो रही तारीफ, यूजर्स बोले- उर्फी जावेद की रिश्तेदार है

बच्ची की ड्रेस किसी आम फेब्रिक से नहीं बल्कि दूध के प्लास्टिक वाले पैकेट से बनी हुई है. ड्रेस के साथ ही बच्ची के एसेसरीज भी उसी पैकेट ने बनाए गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इन दिनों जमकर फैशन एक्सपेरिमेंट्स हो रहे हैं. ऐसे ही एक एक्सपेरिमेंट की झलक देख आप अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेगें. वीडियो में नजर आ रही क्यूट सी बच्ची का बार्बी ड्रेस देख आप भी उसकी क्यूटनेस और मासूमियत में खो जाएंगे. लेकिन ड्रेस पर जरा गौर करेंगे तो आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी. बच्ची की ड्रेस किसी आम फैब्रिक से नहीं बल्कि दूध के प्लास्टिक वाले पैकेट से बनी हुई है. ड्रेस के साथ ही बच्ची के एसेसरीज भी उसी पैकेट ने बनाए गए हैं. देखने में बच्ची की फ्रॉक किसी डिजाइनर आउटफिट से कम नहीं लग रही है.

वाह क्या ड्रेस है

वीडियो को प्रियल पटेल नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में एक प्यारी सी 7-8 साल की बच्ची बार्बी डॉल की तरह तैयार हुई दिख रही है. सफेद और रेड कलर की ड्रेस में वह खूब सज रही है. लेकिन उसकी इस फ्रिल वाली ड्रेस को गौर से देखने पर आप पाएंगे कि ये दरअसल अमूल की फुल क्रीम दूध की पैकेट से बनी है. पूरी ड्रेस के साथ ही बच्ची की एसेसरीज यानी गले का हार, ईयररिंग, बालों में लगा फूल भी इसी पैकेट बने हैं.

देखें Video:

Advertisement

उर्फी की डिजाइनर बन जाओ

वीडियो को 7.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 1 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए ड्रेस की डिजाइनर को उर्फी जावेद की पर्सनल डिजाइनर बनने की सलाह दे डाली. तो वहीं दूसरे ने लिखा, ये उर्फी की कोई रिश्तेदार है क्या. एक अन्य यूजर ने ड्रेस बनाने वाले की तारीफ की और कहा कि बहुत ही खूबसूरत ड्रेस है. वहीं एक ने लिखा कि पहली नजर में देखने पर पता ही चलता कि ड्रेस प्लास्टिक से बनी है.   

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Bijbehara में इस बार त्रिकोणीय मुकाबला, मुफ्ती परिवार के गढ़ में कौन मारेगा बाजी ?
Topics mentioned in this article