बारिश में भीग रहा था कुत्ता, तो छोटी बच्ची ने लगा दी अपनी छतरी, देखकर आप भी कहेंगे So Cute

वायरल हो रहे इस वीडियो में रेनकोट पहने एक छोटी सी लड़की को अपने कुत्ते का पीछा करते देखा जा सकता है ताकि वह उसे बारिश से बचा सके.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

एक छोटी बच्ची (little girl) और उसके पालतू कुत्ते (pet dog) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह लड़की के दयाभाव को दर्शाता है, जिसमें वह अपने कुत्ते को बारिश से बचाने की कोशिश करती है. वह अपनी छतरी को कुत्ते के ऊपर लगा देती है, ताकि बारिश के कारण उसका प्यारा दोस्त भीग न जाए. वीडियो को तंसु येगेन (Tansu Yegen) ने ट्विटर पर शेयर किया था और इसे 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में रेनकोट पहने एक छोटी सी लड़की को अपने कुत्ते का पीछा करते देखा जा सकता है ताकि वह उसे बारिश से बचा सके. वह डॉगी को तेज बारिश (heavy rainfall) से बचाने के लिए उसके ऊपर अपनी छतरी (umbrella) लगा देती है. वीडियो दिल जीत लेने वाला है और शायद आज इंटरनेट पर आपको ये सबसे अच्छी चीज लगेगी.

देखें Video:

लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि कमेंट सेक्शन दिल और प्यार वाले इमोजी से भर गया है. एक यूजर ने लिखा- इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया. दूसरे यूजर ने लिखा- दोनों ही बहुत क्यूट हैं.

Watch: केरल के मॉल में फिल्म प्रमोशन के लिए जुटी भीड़, एस्कलेटर पर एक साथ चढ़ गए सैकड़ों लोग

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election Results 2024: जम्मू-कश्मीर में NC-Congress की जीत, क्या रहे कारण?
Topics mentioned in this article