मैजिक ट्रिक दिखा रही थी छोटी बच्ची, लेकिन छोटे भाई ने बीच में किया कुछ ऐसा, सब उसे ही देखने लगे

हर्ष मारीवाला द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक छोटी लड़की को अपने भाई की मदद से जादू करते हुए देखा जा सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
मैजिक ट्रिक दिखा रही थी छोटी बच्ची

जो लोग भाई-बहनों के साथ पले-बढ़े हैं, वे इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि उनका बचपन कितना मज़ेदार होता था. हंसी-मजाक, लड़ाई झगड़े इन सबके बीच बड़े होना कितना अच्छा था. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप छोटे थे या बड़े, आपको अपने भाई-बहनों से ढेर सारा प्यार मिला होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा भाई और बहन की जोड़ी वाला यह मनमोहक वीडियो आपको उन प्यारे दिनों की याद दिलाएगा.

हर्ष मारीवाला द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक छोटी लड़की को अपने भाई की मदद से जादू करते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही क्लिप आगे बढ़ती है, लड़की अपने भाई के सामने एक तौलिया लहराती है और यह दिखाने के लिए उसे हटा देती है कि वह गायब हो गया है. लेकिन छोटा लड़का अभी भी फ्रेम में दिख रहा है. वीडियो को ये बात और ज्यादा प्यारा बनाती है कि कैसे लड़की अपने भाई को फ्रेम से बाहर धकेलने के लिए उसे एक छोटी सी किक मारती है.

देखें Video:

इस क्लिप को 2.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेर सारी प्रतिक्रियाएँ मिल चुकी हैं. लोग इस मनमोहक जोड़ी को देखकर खुद को रोक नहीं पाए. कई लोगों ने बताया कि कैसे ये वीडियो भाई-बहनों के बीच के रिश्ते की मिठास को पूरी तरह से कैप्चर कर रहा है.

'सोने की चाय': लखनऊ स्ट्रीट स्टाल '21 कैरेट सोने की चाय' बेचता है...देखें वीडियो

Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय