छोटी बच्ची ने स्त्री-2 के 'आयी नई' गाने पर किया ऐसा डांस, देखकर क्रेजी हुए लोग, बोले- आ गई जूनियर श्रद्धा कपूर...

क्लिप, जिसमें छोटी डांसर को श्रद्धा के हालिया हिट गीत 'आयी नई' पर परफॉर्म करते हुए दिखाया गया है, उसने दर्शकों को अपने क्यूट डांस स्टेप्स से मंत्रमुग्ध कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

एक छोटी बच्ची के दिल छू लेने वाले डांस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिसके डांस से खुश होकर लोग उसी 'जूनियर श्रद्धा कपूर' बता रहे हैं. क्लिप, जिसमें छोटी डांसर को श्रद्धा के हालिया हिट गीत 'आयी नई' पर परफॉर्म करते हुए दिखाया गया है, उसने दर्शकों को अपने क्यूट डांस स्टेप्स से मंत्रमुग्ध कर दिया है.

इंस्टाग्राम पर यूजर 'अन्या पटेल' द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो, छोटी आर्टिस्ट को पारंपरिक लहंगा और चोली में दिखाता है, जो ट्रैक के संगीत वीडियो की शैली और चाल को पूरी तरह से फॉलो कर रही है. अपने लंबे, घने बालों और कोरियोग्राफी के साथ उसने फिल्म स्त्री 2 के इस डांस में एक मनमोहक ट्विस्ट ला दिया, जो अगस्त में रिलीज़ हुई थी और इसमें श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी शामिल थे.

देखें Video:

पोस्ट को अबतक 35 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों को बच्ची का डांस वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि कमेंट में जमकर छोटी बच्ची की तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने लड़की की एनर्जी और टैलेंट पर कमेंट करते हुए कहा, “बेटी, तुम थकती नहीं हो? वह बहुत अच्छा डांस कर रही है. और वो जो एक्सप्रेशंस दे रही हैं. यहां तक कि मैं भी उतना अच्छा नहीं हूँ. बढ़िया, इसे जारी रखो. आशा है कि हमें आपके और भी डांस वीडियो देखने को मिलेंगे. ये वाकई बहुत प्यारे हैं.”

दूसरे यूजर ने छोटी डांसर को पुरस्कारों की हकदार बताते हुए कहा, "उसे एक पुरस्कार उसकी क्यूटनेस के लिए मिलना चाहिए, एक उसके डांस के लिए और दूसरा उसके सुंदर और घने बालों के लिए मिलना चाहिए. तीसरे यूजर ने लिखा, “यह मेरे लिए एक अद्भुत पल है. मैंने कभी इतने छोटे बच्चे को इतना सुंदर डांस करते नहीं देखा. वह एक जन्मजात डांसर है.”

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
सर्वोदय का लक्ष्य: तावडू को आदर्श आकांछी ब्लॉक बनाना
Topics mentioned in this article