टिप टिप बरसा पानी गाने पर छोटी बच्ची के रेन डांस ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, मूव्स देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

एक भी बीट मिस किए बिना बच्ची अपने अमेजिंग डांस मूव्स के चलते सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रही है. देखें यह वायरल वीडियो.

Advertisement
Read Time: 2 mins

अक्षय कुमार और रवीना टंडन के आइकॉनिक सॉन्ग 'टिप-टिप बरसा पानी' का क्रेज सालों बाद भी बरकरार है. इस गाने में रवीना टंडन के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन्स को रिक्रिएट करना कतई आसान नहीं है. बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस भी रवीना के इस जादुई परफॉर्मेंस को मात नहीं दे पाती है, लेकिन एक छोटी सी बच्ची ने बॉलीवुड के इस आइकॉनिक गाने पर ऐसा डांस किया है कि, हर कोई हक्का-बक्का रह गया है. एक भी बीट मिस किए बिना बच्ची अपने अमेजिंग डांस मूव्स के चलते सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रही है.

छोटी बच्ची का जबरदस्त डांस

बच्ची के डांस पर 'छोटा पैकेट बड़ा धमाका' वाली कहावत बिल्कुल फिट बैठ रही है. 'टिप टिप बरसा पानी' पर इस छोटी सी बच्ची का जबरदस्त डांस देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यह डांस वीडियो खूब व्यूज और लाइक्स बटोर रहा है. छोटी बच्ची के अमेजिंग डांस का वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है. यूजर्स वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कुछ यूजर्स डांस की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ बच्ची को पढ़ाई पर ध्यान देने की सलाह भी दे रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

'टिप टिप बरसा पानी' पर छोटी बच्ची के डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. वीडियो को 1.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 63 हजार से ज्यादा यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है. वहीं 61 हजार अन्य यूजर्स के साथ इसे शेयर किया गया है. कमेंट सेक्शन में वीडियो पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. कुछ लोग वीडियो देख कर 'हाय रे! कलयुग के बच्चे' कह रहे हैं. बच्ची की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, "क्या सुपर डांस किया है, बड़ी होकर पक्का हीरोइन बनेगी." दूसरे यूजर ने लिखा, "डांस, एक्टिंग, मूव्स सब अच्छे हैं, लेकिन अभी से उसे मत बिगाड़ो." एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "बच्ची का डांस देखकर रवीना किसी कोने में रो रही होंगी."

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी