Advertisement

नन्ही जान ने इंडियन आर्मी को किया सलाम, लोगों ने कहा- देश के बच्चों को पता है कि सेना है महान

हम सभी को पता है कि इंडियन आर्मी हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है. इंडियन आर्मी के कारण ही हम सुरक्षित हैं और सांस ले रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बच्चा आता  और सड़क पर खड़े सैनिकों को हाथ में तिरंगा देकर सलाम करता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. कई वीडियो अच्छे होते हैं, तो कई वीडियो हैरान कर देने वाले हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमं काफी अच्छा लगता है. यूं तो सोशल मीडिया पर हर किसी के पसंद के वीडियो आसानी से मिल जाते हैं. वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें सभी लोग पसंद करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा हाथ में तिरंगा लिए इंडियन आर्मी के जवानों के पास जाता है. बच्चा, आर्मी के जवानों को हाथ में तिरंगा देता है और सलाम करता है. यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है.

Advertisement

देखें वीडियो

हम सभी को पता है कि इंडियन आर्मी हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है. इंडियन आर्मी के कारण ही हम सुरक्षित हैं और सांस ले रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बच्चा आता  और सड़क पर खड़े सैनिकों को हाथ में तिरंगा देकर सलाम करता है. सेना के जवान भी बहुत ही ज्यादा खुश होते हैं. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

Advertisement

अभी हाल ही में गणतंत्र दिवस आने वाला है. ऐसे में सेना देश की सुरक्षा में लगी है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर MahantYogiG नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में लिखा है- मेरी आन तिरंगा है, मेरी शान तिरंगा है.

Advertisement

इस वीडियो को 4 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेहतरीन वीडियो.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Election Results 2024: जीत के बाद बड़े जश्न की तैयारियों में BJP, Congress और AAP के दफ्तर में कैसी तैयारी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: