IPS अधिकारी के होंठ पर बेटी ने लगा दी लिपस्टिक, सोशल मीडिया पर छाया Video, लोग बोले- दिल को छू गया

पिता और बेटी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची अपनी आईपीएस पिता के होंठ पर लिपस्टिक लगाते हुए नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
I

पिता और बेटी का रिश्ता इस दुनिया के खूबसूरत और सबसे प्यारे रिश्तों में से एक है. इसी अनमोल प्यार को दर्शाते हुए सोशल मीडिया पर एक पिता और बेटी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची अपनी आईपीएस पिता के होंठ पर लिपस्टिक लगाते हुए नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस प्यारे से वीडियो ने हजारों लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो को बच्ची के पिता आईपीएस अधिकारी विजयकुमार ने ट्विटर पर पोस्ट किया, जो तमिलनाडु पुलिस विभाग की आर्थिक अपराध शाखा में एसपी हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विजयकुमार की बेटी उनके होंठ पर लिपस्टिक लगाती नजर आ रही है. उसके पास मेकअप के और भी कई आइटम वहीं पास में ही रखे हैं, जिनको वो अपने पिता पर इस्तेमाल करना चाहती है.

देखें Video:

आईपीएस अधिकारी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "बेटियां/बच्चे दुनिया में सारी खुशियां लाते हैं. मेरी बेटी नीला मेरे साथ है."

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अबतक इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बेटी और पिता के इस प्यारे से वीडियो को देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं. लोग वीडियो पर ढेरों प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- नीला काफी क्यूट है और दोनों की बातचीत कितनी प्यारी है. दूसरे यूजर ने कहा, 'एक IPS अफसर पर लिपस्टिक लगाने की हिम्मत सिर्फ बेटियों में होती है. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?