गाय के साथ बड़े प्यार से खेलती दिखी छोटी बच्ची, गाय ने भी किया खूब दुलार, Video देख आपको भी हो जाएगा प्यार

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @gopalak_jay द्वारा पोस्ट किया गया है. वीडियो में एक कोमल गाय और एक प्यारे बच्चे के बीच दिल को छू लेने वाला पल दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
गाय के साथ बड़े प्यार से खेलती दिखी छोटी बच्ची

सोशल मीडिया पर अक्सर बहुत से ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें जानवरों और इंसानों के बीच प्यार और दोस्ती का गहरा रिश्ता देखने को मिलता है. ऐसे वीडियो देखना लोग बहुत पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची और एक गाय के बीच प्यार दिखाया गया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @gopalak_jay द्वारा पोस्ट किया गया है. वीडियो में एक कोमल गाय और एक प्यारे बच्चे के बीच दिल को छू लेने वाला पल दिखाया गया है, जो दर्शकों को एक गर्मजोशी और अजीब एहसास दे रहा है.

इस वीडियो को अबतक 2 लाख 54 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो की शुरुआत एक गाय द्वारा छोटी बच्ची को दुलारने और प्यार करने के दिलकश दृश्य से होती है. दोनों के बीच वास्तविक संबंध स्पष्ट है, जिससे अद्भुत प्रेम और मासूमियत का माहौल बनता है.

देखें Video:

Advertisement

इंस्टाग्राम यूजर्स वीडियो पर ढेरों प्यार भरे भावुक कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, "यह दिन बना देने वाला है," दूसरे यूजर अपने उत्साह को रोक नहीं सका और पोस्ट करते हुए लिखा, "ओएमजी, यह बहुत प्यारा है," तीसरे यूजर ने वीडियो में दिखाए गए रिश्ते की सुंदरता को इंगित करते हुए लिखा, “बहुत प्यारा! खूबसूरत रिश्ता.” चौथे यूजर ने कमेंट किया, "इंस्टाग्राम ने मुझे गायों से प्यार करना सिखाया है." पांचवें यूजर ने लिखा, "काश मैं हर दिन इस प्रकार की क्लिप देख पाता." इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani
Topics mentioned in this article