रोंगटें खड़े कर देगी इस छोटी सी बच्ची की कुंग फू ट्रेनिंग, देख लोग बोले- Olympic में जीत सकती है गोल्ड

स्टंट भरा बच्ची का यह हैरतअंगेज करतब देखकर आपको भी ऐसा ही लगेगा मानो उसके शरीर में हड्डी ही नहीं हो. यकीन ना हो तो खुद ही देख लो.

Advertisement
Read Time: 3 mins

कई बच्चे इतने टैलेंटेड होते हैं कि उनकी कला को देख कर कई बार अपनी आंखों पर ही भरोसा नहीं होता. ऐसे ज्यादातर केस में यह मान लिया जाता है कि, वो गॉड गिफ्टेड हैं. तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इन दिनों कुंग फू कर रही एक 8 से 9 साल की चाइनीज बच्ची का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. भौंचक्के होकर लोग कुंग फू कर रही इस बच्ची को देख रहे हैं. स्टंट भरा बच्ची का ये हैरतअंगेज करतब देख कर ऐसा लग रहा है कि उसके शरीर में हड्डी ही नहीं है. लचीलापन और मुश्किल पोज देख कर सोशल मीडिया यूजर्स हक्के-बक्के रह गए हैं. सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छाया हुआ यह वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर लाखों-करोड़ों व्यूज बटोर रहा है.

बच्ची का टैलेंट देख रह जाएंगे हक्के-बक्के

कुंग फू कर रही इस चाइनीज बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो चुका है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटी बच्ची हाथों के बल एक सिरे से 8 से 10 बार फुल बॉडी फ्लिप मारते हुए, अचानक से दोनों पैरों को स्प्लिट करके बैठ जाती है. इसके बाद वह जमीन पर लेट कर पूरे शरीर को पलटती है और फिर केवल सिर को जमीन पर रखते हुए पलट जाती है. इसके अलावा वह और भी कई हैरतअंगेज स्टंट करती हुई नजर आती है. वीडियो देखने के बाद यकीनन किसी का भी मुंह खुला का खुला रह जाए. हैरतअंगेज स्टंट कर रही इस बच्ची का वीडियो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

करोड़ों बार देखा जा चुका है यह वीडियो

जबरदस्त स्टंट कर रही बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. करोड़ों में व्यूज बटोर रहा यह वीडियो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर छाया हुआ है. सिर्फ इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 14.6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 85 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है और अन्य 55 लाख यूजर्स के साथ इसे शेयर किया गया है. वीडियो पर कमेंट कर लोग बच्ची के टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं और आश्चर्य भी व्यक्त कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ओह माय गॉड! ओलम्पिक्स में यह बच्ची गोल्ड जीत सकती है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8