आधार कार्ड के लिए खींची जा रही थी फोटो, छोटी बच्ची देने लगी हिरोइन वाला पोज़, क्यूट अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस बच्ची का नाम गुनगुन है. जिसका वीडियो देखने के बाद तो किसी को भी इससे प्यार हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आधार कार्ड के लिए अच्छी फोटो खिंचवाना हम सभी के लिए मुश्किल होता है. चाहे जितनी कोशिश करें कि फोटो अच्छी आ जाए लेकिन फिर भी आधार कार्ड की फोटो शायद ही किसी की अच्छी आई हो. लेकिन, सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची ने तो कमाल ही कर दिया. आधार कार्ड के लिए फोटो खिंचवाते हुए बच्ची ऐसे-ऐसे पोज़ दे रही है कि देखने वालों की उससे नज़रें ही नहीं हट रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस बच्ची का नाम गुनगुन है. जिसका वीडियो देखने के बाद तो किसी को भी इससे प्यार हो जाएगा. यही वजह है कि इस बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बच्ची का ये वीडियो उसकी मां ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें आप देख सकते हैं कि 'आधार केंद्र' पर गुनगुन को कुर्सी पर खड़ा करके फोटो खींची जा रही है. कैमरा सामने देखते ही बच्ची कभी गाल पकड़कर प्यारी सी स्माइल दे रही है, तो कभी इधर-उधर देखकर नाचने लगती है. ये सिलसिला कुछ देर तक चलता है. वो अपने क्यूट एक्प्रेशन के साथ लगातार स्माइल करती रहती है. वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि कैसे अधिकारी को गुनगुन की स्थिर फोटो लेने में दिक्कत हो रही है.

देखें Video:

Advertisement

इंस्टाग्राम पर इस Reel को @gungun_and_mom नाम के अकाउंट से 28 जून को पोस्ट किया गया था, जिसे अबतक 9 लाख 51 हजार लाइक्स मिल चुके हैं और 17.9 मिलियन बार देखा जा चुका है. सैंकड़ों लोग वीडियो पर प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बच्ची की अदाओं ने दिल जीत लिया. दूसरे ने बच्ची को पार्ले जी गर्ल बताया. तीसरे यूजर ने कहा- ये पैदा होते ही मॉडल बन गई. चौथे ने कहा- अबतक का सबसे क्यूट वीडियो. फिलहाल, बच्ची के इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करक बताइए.
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case: आरोपी चंदन ने की पुलिस की पिस्तौल छीनकर भागने की कोशिश | Breaking News
Topics mentioned in this article