चप्पल को गोद में लेकर बच्चे की तरह प्यार और दुलार कर रही थी छोटी बच्ची, लोगों के दिलों को छू गया Video

वीडियो जो एक्स पर वायरल हो रहा है, इसे अबतक 1.5 मिलियन बार देखा जा चुका है और 30 हज़ार लाइक्स मिले हैं. कैप्शन में लिखा है, "उसे अपने नए खरीदे गए दिल के पैटर्न वाले जूते बहुत पसंद हैं."

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
चप्पल को गोद में लेकर बच्चे की तरह प्यार और दुलार कर रही थी छोटी बच्ची

एक छोटी सी बच्ची का दिल को छू लेने वाला वीडियो, जिसमें वह अपनी चप्पल को धीरे-धीरे ऐसे उठा रही है जैसे वो चप्पल नहीं बल्कि कोई बच्चा हो, बच्ची का ये प्यारा सा वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है और सोशल मीडिया पर प्यार फैला रहा है. वीडियो में, एक चर्च में बैठी छोटी बच्ची बड़ी सावधानी से अपनी चप्पल को तौलिये में लपेटती है और उसे बहुत केयर और स्नेह से संभालती है. वह उसे धीरे से थपथपाती है, अपनी गोद में उठा लेती है, और कोमलता से उसे वापस लपेट लेती है, अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत रही है.

वीडियो, जो एक्स पर वायरल हो रहा है, इसे अबतक 1.5 मिलियन बार देखा जा चुका है और 30 हज़ार लाइक्स मिले हैं. कैप्शन में लिखा है, "उसे अपने नए खरीदे गए दिल के पैटर्न वाले जूते बहुत पसंद हैं," यह क्लिप लोगों के बीच जमकर वायरल हो रही है, पुरानी यादों की भावना पैदा करती है और बचपन की कई सरल खुशियों की याद दिलाती है.

देखें Video:

कमेंट्स में यूजर्स ने अपने ऐसे ही अनुभव शेयर किए. एक यूजर ने बताया- कैसे उनकी 3 वर्षीय बेटी भी नए जूते मिलने पर बहुत खुशी दिखाती है. अन्य लोगों ने लड़की के कोमल और प्यारे स्वभाव की प्रशंसा की, एक ने लिखा की, कि वह बड़ी होकर एक दयालु और देखभाल करने वाली इंसान बनेगी. दूसरे यूजर ने कहा कि बच्चे अक्सर अपनी पसंदीदा चीज़ों के प्रति गहरा प्यार दिखाते हैं, चाहे वह खिलौने, खेल या शौक हों और यह स्नेह उन्हें कैसे खुशी और आराम देता है.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
SCO Summit 2024: S Jaishankar के सामने Shehbaz Sharif ने क्यों नहीं किया Kashmir का जिक्र
Topics mentioned in this article