छोटी बच्ची ने इश्क विश्क प्यार व्यार गाने पर किया जबरदस्त डांस, दिखाईं ऐसी क्यूट अदाएं, यूजर्स बोले- हमारी फेवरेट हिरोइन

अपनी भोली भाली प्यारी अदाओं से ये बच्ची लोगों को अपना दीवाना बना लेती है. बच्ची की क्यूट अदाएं आपको बार-बार उसके डांस वीडियो देखने के लिए मजबूर कर देगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंटरनेट पर काफी दिनों से एक बच्ची के डांस वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं. ये छोटी बच्ची अक्सर बॉलीवुड के अलग-अलग सॉन्ग्स पर डांस करती नजर आती है और इसके वीडियो भी जमकर वायरल होते हैं. बच्ची देखने में जितनी क्यूट है उतने ही प्यारा इसका डांस करने का अंदाज़ है. अपनी भोली भाली प्यारी अदाओं से ये बच्ची लोगों को अपना दीवाना बना लेती है. बच्ची की क्यूट अदाएं आपको बार-बार उसके डांस वीडियो देखने के लिए मजबूर कर देगी. हाल ही में इस बच्ची का एक नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बच्ची फिल्म इश्क विश्क के ट्रेंडिंग गाने "इश्क विश्क प्यार व्यार" पर डांस कर रही है.

इस वीडियो को @adorable_aanyaa द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और यह क्लिप तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. और जमकर बच्ची की तारीफें कर रहे हैं. वीडियो में, छोटी बच्ची को गाने के हर स्टेप को बखूबी करते हुए देखा जा सकता है, उसकी हरकतें बीट्स के साथ पूरी तरह से तालमेल बिठाती हैं. पूरी परफॉर्मेंस के दौरान उनकी प्यारी स्माइल उसकी क्यूटनेस को और भी बढ़ा देती है, जिससे वो दर्शकों का दिल जीत रही है.

देखें Video:

Advertisement

पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को लगभग ढाई लाख लाइक्स मिल चुके हैं और लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिका- “शानदार,” दूसरे ने कहा, "आप वाकई बहुत अच्छी डांसर हैं." तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "इतना प्यारा सा डांसर." एक इंस्टाग्राम यूजर ने बस इतना कहा, "यह बहुत प्यारा है." और एक लिखा, "ओएमजी यह पसंद आया."

Advertisement

बच्ची के इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: PM Modi ने मतदाताओं से किया मतदान का आग्रह, जनता दिखा रही उत्साह
Topics mentioned in this article