गटर में गिर गई थी बिल्ली, मासूम बच्चे ने नाले में हाथ डालकर यूं निकाला बाहर, देखें दिल छूने वाला VIDEO

एक दिल छूने वाला वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में एक बच्चा गटर में गिरी हुई बिल्ली को बचाता हुआ दिखाई दे रहा है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

जानवरों को सच्चे दिल से प्यार करना इंसानियत की एक बड़ी निशानी है. आज के दौर में भी हमारे बीच कई ऐसे लोग मौजूद हैं, जो जानवरों को दिल से प्यार करते हैं. ऐसा ही एक दिल छूने वाला वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में एक बच्चा गटर में गिरी हुई बिल्ली को बचाता हुआ दिखाई दे रहा है. 

यह वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया गया है. ट्विटर पर सामने आई इस वीडियो की जानकारी में बताया गया है कि ब्राजील में एक लड़के को सड़क पर चलते हुए नाले से कोई आवाज़ सुनाई दी. लड़के ने नीचे झांका तो देखा कि वहां एक बिल्ली थी, जो फंसी हुई थी. इसके बाद लड़के ने बिल्ली को नाले से निकालकर उसे बचा लिया.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा गटर के अंदर हाथ डालकर बिल्ली को बाहर निकालने की जद्दोजहद कर रहा है. कई कोशिशों के बाद वो कामयाब हो जाता है और बिल्ली को बाहर निकाल लेता है. 

यहां देखें VIDEO

इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों जगह इस वीडियो को देखकर लोग बच्चे की जमकर तारीफें कर रहे हैं और उसके नेक दिल के कायल हो रहे हैं. आज के जमाने में बच्चे के दिल में जानवरों के लिए इतना प्यार देखकर लोगों का दिल खुश हो गया है.

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!