बच्चा पड़ोसी के कुत्ते के साथ खेल रहा था बॉल, Video ने जीता लोगों का दिल, बोले- "इंटरनेट पर आज सबसे अच्छी चीज"

वीडियो एक आदर्श उदाहरण है कि दो सच्चे दोस्तों के बीच कोई नहीं आ सकता, यहां तक कि एक बाड़ा भी नहीं खड़ा हो सकता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

इंटरनेट पर दिन बनाने के लिए बहुत सारे मनमोहक वीडियो हैं. अगर आपका दिन खराब चल रहा है, तो ये वीडियो आपको खुश कर देगें. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है जिसमें एक बच्चा अपने पड़ोसी के कुत्ते के साथ बाड़े के पार खेलते हुए दिखाई दे रहा है.

शुक्रवार को ट्विटर पर Buitengebieden नाम के एक यूजर द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो एक आदर्श उदाहरण है कि दो सच्चे दोस्तों के बीच कोई नहीं आ सकता, यहां तक कि एक बाड़ा भी नहीं खड़ा हो सकता है. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "दो साल का बच्चा पड़ोसी के कुत्ते के साथ खेल रहा है." वीडियो का श्रेय एरिन रिक्टर नाम के एक यूजर को दिया गया है.

देखें Video:

वीडियो में दो साल के बच्चे को अपने पड़ोसी के कुत्ते के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. बच्चे को बगीचे के चारों ओर दौड़ते हुए और बाड़े के पार कुत्ते को गेंद उछालते हुए भी देखा जा सकता है. इस बीच, कुत्ते को गेंद को लाते हुए और अपने प्यारे छोटे पड़ोसी को वापस लौटाते हुए भी देखा जा सकता है.

शेयर किए जाने के कुछ ही घंटों के भीतर, वीडियो ने 4.5 लाख से अधिक दर्शकों को आकर्षित किया है. सैकड़ों यूजर्स ने पोस्ट को रीट्वीट किया है और कई लोगों ने पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स भी किए.

दोनों खिलाड़ियों की मासूमियत की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ओह, जिंदगी के साधारण सुख कितने खूबसूरत हैं. तीसरे यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "आज आप जो सबसे प्यारी और बेहतरीन चीज देखेंगे, उसकी गारंटी है."

Advertisement

UP: वन विभाग की टीम ने बचाया 8 फीट लंबा अजगर

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation News | केजरीवाल की बड़ी पूंजी उनकी ईमानदारी: Atishi | NDTV EXCLUSIVE