अगला स्पाइडरमैन यही बनेगा... छोटे बच्चे ने हवा में ऐसे किए निंजा स्टंट, 25 करोड़ लोगों ने देखा होश उड़ा देने वाला Video

क्लिप की शुरुआत ईस्टन द्वारा आत्मविश्वास से जमीन से जुड़े टायरों पर कूदने से होती है, जिसके बाद अगले प्लेटफॉर्म तक पहुंचने के लिए रस्सी पर बिना रुके और अटके चढ़ना होता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बड़ी सहजता के साथ अपने निंजा स्टंट दिखाने वाले एक छोटे बच्चे के वीडियो ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है, वायरल वीडियो देखने के बाद लोग हैरान हो रहे हैं और बच्चे की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. वीडियो को अबतक 252 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और इस वीडियो को लड़के के पिता क्रिस एल फ्लेचर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसमें ईस्टन फ्लेचर को कैरेबियन के एक प्रमुख कार्यक्रम बारबाडोस निंजा थ्रोडाउन में प्रतिस्पर्धा करते हुए दिखाया गया है.

क्लिप की शुरुआत ईस्टन द्वारा आत्मविश्वास से जमीन से जुड़े टायरों पर कूदने से होती है, जिसके बाद अगले प्लेटफॉर्म तक पहुंचने के लिए रस्सी पर बिना रुके और अटके चढ़ना होता है. उसका फोकस सिर्फ अपने परफॉर्मेंस पर था जब उसने निंजा चैलेंज की एक श्रृंखला का सामना किया, जिसमें बंदर बार और एक तैराकी नाव के ऊपर एक प्रभावशाली संतुलन अधिनियम शामिल था.

देखें Video:

छोटे निंजा को अपने कार्य करते हुए देखना किसी वीडियो गेम के किसी पात्र को देखने जैसा महसूस हुआ. जैसा कि उम्मीद थी, सोशल मीडिया यूजर्स छोटे निंजा की परफॉर्मेंस से हैरान रह गए. एक यूजर ने कहा, "उसके शरीर के ऊपरी हिस्से की ताकत इस दुनिया से बाहर है," जबकि दूसरे ने कहा, "यह बहुत प्रभावशाली, अद्भुत था."

उत्साह यहीं नहीं रुका. एक यूजर ने कहा, "मार्वल पहले से ही जानता है कि अगला स्पाइडरमैन कौन है." कई यूजर्स ने उसकी सहजता की तारीफ की, जिनमें से एक यूजर ने कहा, "उसने इसे इतना आसान बना दिया." जैसा कि ईस्टन फ्लेचर का अद्भुत लचीलापन पहले से ही ऑनलाइन दर्शकों को लुभा रहा है, यह कहना सुरक्षित है कि इस छोटे निंजा का निंजा दुनिया में उज्ज्वल भविष्य है - और शायद उससे भी आगे!

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article