जंगल के राजा की बलखाती जुल्फों को देख सोशल मीडिया पर फिदा हुई पब्लिक, यूजर्स ने पूछा- कौन सा शैम्पू लगाते हैं

इस कमाल के वीडियो में आप जंगल के राजा की खूबसूरत जुल्फों को हवा में लहराते हुए देख सकते हैं, जिन्हें देखकर यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन अभी भी खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 11 mins

Video Of Lion Flaunting Silky Hair Goes Viral: शेर को यूं ही जंगल का राजा नहीं कहा जाता. इनके दबदबे और ताकत के सामने जानवर तो क्या इंसान भी खौफ खाते हैं. शेर भूख लगने और गुस्सा आने पर जितना खूंखार दिखता है, उतना ही शांत रहते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना भी बखूबी जानता है. सोशल मीडिया पर अक्सर शेर से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल दहला देते हैं, तो कुछ दिल जीत भी लेते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें शेर की खूबसूरती को देखकर पब्लिक जंगल के राजा की मुरीद हो रही है. इस कमाल के वीडियो में आप जंगल के राजा की खूबसूरत जुल्फों को हवा में लहराते हुए देख सकते हैं, जिन्हें देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. 

वीडियो में जंगल का राजा बड़े ही स्वैग से नीले आसमान के नीचे बैठकर प्रकृति का आनंद उठा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @Gabriele_Corno नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो में शेर के खूबसूरत जुल्फों को हवा में लहराते हुए देख सकते हैं. वर्ल्ड लायन डे (विश्व शेर दिवस) के मौके पर इस तरह के वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

महज 16 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 58 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. यूं तो आपने शेर से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो देखे होंगे, लेकिन इंटरनेट पर सामने आया ये कमाल का वीडियो वाकई कमाल का है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि यह किसी शैम्पू ब्रांड के लिए विज्ञापन कर रहा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसके बाल कितने शानदार हैं.' तीसरे यूजर ने पूछा ' कौन सा शैम्पू लगाते हैं.' बता दें कि, आज वर्ल्ड लायन डे है, जिसे हर साल 10 अगस्त को सेलिब्रेट किया जाता है. इसका उद्देश्य ग्लोबल लेवल पर शेरों के संरक्षण के बारे में जागरूकता बढ़ाने का है.

Advertisement

ये भी देखें- पापराज़ी के कैमरे के सामने पोज देने के अनुरोध पर कियारा आडवाणी ने क्या कहा?

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?