घर की छत पर चढ़ कर अपने राज्य को निहार रहा है 'जंगल का किंग', वीडियो हैरान कर देगा

शेर यूं ही जंगल का राजा नहीं कहलाता. जहां एक बार कदम रख दिया समझिए कि वो जगह उसकी हो गई. कुछ इसी अंदाज के साथ ये शेर भी एक घर की छत पर पहुंचा और पूरे आराम से जाकर बैठ गया.

Advertisement
Read Time: 15 mins

जंगल के राजा शेर को भला कौन रोक सकता है, वो जहां चाहे जा सकता है. एक दहाड़ से पूरे जंगल का हिला सकता है. शेर की एक झलक ही ऐसी होती है कि देखने वाले निगाह नहीं हटा सकते और वो पूरे घमंड में चूर शायद यही दहाड़ता है कि यहां सिर्फ मेरा राज चलता है. शेर की दहाड़ अगर डिकोड की जा सकती तो शायद यही शब्द सुनाई देते. कुछ इसी हाव भाव के साथ जंगल का राजा अचानक  एक छत पर जाकर सवार हो गया. छत पर बैठे शेर को देखकर जो जहां था वहीं थम कर रह गया और इस नजारे को निहारता ही चला गया.
 

‘ये घर मेरा है'
शेर यूं ही जंगल का राजा नहीं कहलाता. जहां एक बार कदम रख दिया समझिए कि वो जगह उसकी हो गई. कुछ इसी अंदाज के साथ ये शेर भी एक घर की छत पर पहुंचा और पूरे आराम से जाकर बैठ गया. अब शेर छत पर कैसे चढ़ा. इसके पीछे कई सवाल और जवाब हो सकते हैं. क्योंकि शेर आमतौर पर बाघ या तेंदुए की तरह कहीं चढ़ने में माहिर नहीं होते हैं. ऐसे में छत तक शेर का पहुंच जाना हैरान करता है. हालांकि जंगल के राजा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसे यूं छत पर बैठा देख लोग आश्चर्यचकित हैं, वो तो शायद अपनी सल्तनत का नजारा करने इस छत पर पहुंचा है और पूरे इत्मीनान के साथ जंगल के चप्पे चप्पे पर नजर भी दौड़ा रहा है.
 

Advertisement

रूफटॉप लॉयन
इस वीडियो को शेयर किया है आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने. सुशांत नंदा ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है रूफटॉप लॉयन. इस वीडियो पर लोग भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि बाढ़ के डर से शेर छत पर पहुंच गया है. एक यूजर ने लिखा कि शेर छत पर चिल कर रहा है.
 

Advertisement

वीडियो देखें- कानून की बात : SC ने केंद्र को कहा, "जमानत पर बने कानून"

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?