बाहुबली की तरह स्पीकर लेकर पार्क में गाना सुन रहे हैं अक्षय कुमार, लोगों ने कहा- गर्दा है

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार हमेशा चर्चा में रहते हैं. कई बार फिल्मों को लेकर तो कई बार अपने लुक को लेकर. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि खिलाड़ी कुमार बहुत ही कूल लुक में नज़र आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) हमेशा चर्चा में रहते हैं. कई बार फिल्मों को लेकर तो कई बार अपने लुक को लेकर. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Akshay Kumar Video) पर ट्रेंड कर रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि खिलाड़ी कुमार बहुत ही कूल लुक में नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो पर उनके फैंस बेहद ख़ुश नज़र आ रहे हैं. वीडियो को देखकर लोग कमेंट भी कर रहे हैं. 

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार बहुत ही कूल लुक में नज़र आ रहे हैं. एक पार्क में बड़ा सा स्पीकर लेकर गाने सुन रहे हैं. खिलाड़ी कुमार अतरंगी रे फिल्म का एक गाना सुन रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बेहद शांत लग रहे हैं.

इस वीडियो को खुद अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर डाला है. वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ये हाथों से यूँ फिसला है … हो जैसे रेत ज़रा सी. इस वीडियो को अबतक 1 मिलियन लोगों ने देखा है, वहीं करीब 9 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. देखा जाए तो इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं.

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai