Advertisement

फोटोग्राफर झाड़ियों में छिपकर बना रहा था Video, तेंदुए ने कैमरे की ओर ऐसे देखा, लोग उसकी नज़रों में खो गए

वीडियो में दिखाया गया है कि एक फोटोग्राफर जंगल में झाड़ियों में छिपकर तेंदुए (Leopard) का वीडियो बन रहा है.

Advertisement
Read Time: 12 mins
फोटोग्राफर झाड़ियों में छिपकर बना रहा था Video

वैसे तो सोशल मीडिया पर जानवरों के तमाम वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, इन वीडियो में या तो जानवरों को शिकार करते हुए दिखाया गया होता है या फिर जानवरों की लड़ाई होती है. लेकिन अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें आपको कुछ अलग दिखने वाला है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक फोटोग्राफर जंगल में झाड़ियों में छिपकर तेंदुए (Leopard) का वीडियो बन रहा है. लेकिन तभी तेंदुआ उसे देख लेता है और वो कैमरे की ओर ऐसे देखता है कि लोग उसकी आंखों को ही निहारते रह गए.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेंदुआ ज़मीन पर बैठकर अपने पंजे चाट रहा है. अचानक उसकी नज़र कैमरे पर पड़ती है और वो बड़े ध्यान से कैमर को देखने लगता है. जैसे-जैसे फोटोग्राफर कैमरे को जूम कर रहा है, उसकी खूबसूरती बढ़ती ही जा रही है और इस वीडियो को देख तो कोई भी इस तेंदुए की नज़रों का मुरीद हो जाएगा.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shaazjung नाम के अकाउंट से 13 जून को शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- पत्तों के बीच से तेंदुए नजरें आपको हमेशा देख रही होती हैं, वह आपको सबसे पहले देखता है. वीडियो को अबतक 14 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बिना हमले किए तेंदुए ने ये वी़डियो बनाने कैसे दिया. दूसरे यूजर ने लिखा- अद्भुत. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

मां के गर्भ में हुई अजन्मे बच्चे की स्पाइन सर्जरी, UAE में भारतीय मूल के डॉक्टर ने रचा इतिहास

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election Phase 6: Kamaljeet Sehrawat और राजनीति पर क्या बोले Mahabal Mishra?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: