तेंदुआ करने जा रहा था बिल्ली का शिकार, तो बिल्ली ने दिखाई बहादुरी, सामने खड़े होकर किया कुछ ऐसा और फिर... - देखें Video

बिल्ली का पीछा करते हुए तेंदुआ कुएं में गिर गया (Leopard, Cat Fall Into Well During Chase). वीडियो में, हम शुरुआत में तेंदुए को बिल्ली पर अटैक करते हुए देखते हैं. फिर हम दोनों जानवरों को आपस में खेलते हुए भी देखते हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins

न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वीडियो में एक बिल्ली को तेंदुए का सामना करते हुए दिखाया गया है, जब दोनों जानवर एक कुएं के अंदर फंस गए थे. ये वीडियो महाराष्ट्र के नासिक का है. उप वन संरक्षक (पश्चिम, नासिक संभाग) पंकज गर्ग के मुताबिक, बिल्ली का पीछा करते हुए तेंदुआ कुएं में गिर गया (Leopard, Cat Fall Into Well During Chase). वीडियो में, हम शुरुआत में तेंदुए को बिल्ली पर अटैक करते हुए देखते हैं. फिर हम दोनों जानवरों को आपस में खेलते हुए भी देखते हैं. बाद के एक ट्वीट में, हमें पता चलता है कि तेंदुए और बिल्ली (Leopard and Cat Video) दोनों को "वन विभाग द्वारा सुरक्षित बचा लिया गया और छोड़ दिया गया".

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, सोमवार को एक अधिकारी ने कहा, कि वन विभाग के कर्मियों द्वारा दो घंटे बाद सुरक्षित रूप से दोनों जानवरों को बचा लिया गया. उन्होंने कहा, कि घटना सिन्नर तालुका के कांकोरी गांव में हुई, जहां शनिवार देर रात बिल्ली का पीछा करते हुए तेंदुआ कुएं में गिर गया था.

देखें Video:

Advertisement

अधिकारी ने बताया, कि रविवार देर शाम वन विभाग ने क्रेन की मदद से दोनों जानवरों को 25 से 30 फीट गहरे कुएं से सुरक्षित निकाल लिया. उन्होंने कहा कि तेंदुआ, जिसने आमने-सामने होने के बावजूद बिल्ली को नुकसान नहीं पहुंचाया, बाद में उसे उसके प्राकृतिक आवास में छोड़ दिया गया.

Advertisement

जानवरों को बचाए जाने की रिपोर्ट प्रकाशित होने तक, अधिकांश यूजर जानना चाहते थे कि बिल्ली का क्या हुआ. वीडियो ने बहुत कम दिखाया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल